4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूप लपेटा
4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूप लपेटा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी दरअसल अदाकारा की फिल्म लूप लपेटा अगले महीने नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। आप सभी को बता दें कि तापसी ने आज यानि शनिवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि, 'लूप लपेटा, जिसमें ताहिर राज भसीन भी हैं, यह 4 फरवरी को रिलीज होगी।' आप देख सकते हैं तापसी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "हे झोलर ताहिर राज भसीन तू ये शाॅर्टकट के लपेटे में फंसना कब बंद करेगा क्या सावी उसे इस बार बचा सकता है? आपको जल्द ही पता चल जाएगा। 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मिली जानकारी के तहत आकाश भाटिया द्वारा अभिनीत, लूप लपेटा को एक कठिन स्थिति के माध्यम से एक साहसिक सवारी के रूप में जाना जाता है, जहां एक प्रेमिका सावी (तापसी द्वारा अभिनीत) अपने प्रेमी (ताहिर) को बचाने के मिशन पर है। अपनी फिल्म के बारे में तापसी ने आगे कहा, "मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस अगली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, विशेष रूप से इस तरह की एक बहुमुखी शैली की फिल्म के साथ। यह आकर्षक कहानी मेरे निर्देशक, आकाश और सह-कलाकार, ताहिर के साथ बनाने के लिए बेहद सुखद थी। मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती प्रशंसकों और दर्शकों को इस बेहतरीन फिल्म को देखने में उतना ही आनंद मिलेगा जितना हमने इसे बनाने में किया।"

वहीं दूसरी तरफ ताहिर ने भी अपने कैरेक्टर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया, "मैं लूप लपेटा की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह फिल्म नए जमाने के रोमांस पर आधारित है, और एक ऐसा जॉनर है जिसे मैं पहली बार एक्सप्लोर कर रहा हूं। मैं सत्या और सावी के किरदारों से मिलने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। हमारे निर्देशक आकाश भाटिया के पास एक अनूठी शैली की मुहर है जिसने एक आश्चर्यजनक दुनिया का निर्माण किया है जहां रोमांच और कॉमेडी की मनोरंजन कहानी है।'' आप सभी को बता दें कि लूप लपेटा का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी ने किया है।

कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन बूथ’ के सॉन्ग की शूटिंग

पहली बार दीया मिर्जा ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

अर्जुन के बाद खराब हुई मलाइका अरोरा की तबियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -