अगर आप है वर्किंग वुमैन, तो ये लुक्स आप पर रहेगा परफेक्ट
अगर आप है वर्किंग वुमैन, तो ये लुक्स आप पर रहेगा परफेक्ट
Share:

वर्किंग वुमैन को स्टाइलिश लुक के लिए भला वीकेंड का इंतजार क्यों करना पड़े। अपने डेली रूटीन में थोड़ा सा ग्लैमर एड करके आप अपने वीक डेज को भी स्टाइलिश व ट्रेंडी बना सकती हैं। आइए जानते हैं...कैसे।

लुक एलीगेंट इन फॉर्मल कुर्ता- इन दिनों ज्यादातर लड़कियां ऑफिस में लांग कुर्ता पहनना प्रिफर करती हैं। ये ऑफिस के माहौल में फॉर्मल तो लगता ही है साथ ही एलीगेंट भी नज़र आता है। इस ड्रेस के साथ फॉर्मल नज़र आने के लिए आप इसे लेगिंग या चूड़ीदार पजामे के साथ पहन सकती हैं। लेकिन अगर आप कैजुएल लुक चाहती हैं तो इसे रैग्ड डेनिम या पलाजो के साथ भी कैरी कर सकती हैं। अपने लुक को कांप्पिमेंट करने के लिए जंक या ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी का सहारा ले सकती हैं।

लुक फॉर्मल इन शर्ट एंड ट्रॉउज़र- ऑफिस के माहौल पर बिल्कुल जचने वाले ट्रॉउज़र-शर्ट्स हर हाल में सभी पर सूट कर जाते हैं। इस लुक में स्टाइलिश व ट्रेंडी नज़र आने के लिए आप अपनी पर्सनॉलिटी के अनुसार शर्ट या ट्रॉउजर का चयन कर सकती हैं। जैसे अगर आपका कद छोटा है तो आप स्ट्रेट लाइनिंग की पैंट पहन सकती हैं और अगर मोटी है तो ऐसी शर्ट पहनकर खुद को पतला दिखा सकती हैं। इसके अलावा खुद को पतला दिखाने के लिए आप लंबी प्रिंट की शर्ट भी पहन सकती हैं। इस लुक में थोड़ा गर्लिश फ्लेवर एड करने के लिए कानों में छोटे-छोटे डॉयमण्ड या जर्किन वाले ईयररिंग पहन सकती हैं।

लुक कॉर्पोरेट इन फॉर्मल स्किर्ट- कॉर्पोरेट कल्चर में अगर आप वर्किंग हैं तो फॉर्मल स्किर्ट को ड्रैस के तौर पर अपना सकती हैं। इस लुक के साथ आप शार्ट कोट, पेप्लम टॉप, फॉर्मल शर्ट या ब्लेज़र कैरी कर सकती हैं। हाथों में घड़ी, गले में वाइट पर्ल पीस डालकर अपने लुक को कांप्लिमेंट करें। इसके साथ ही चाहें कम ही सही लेकिन केवल हील वाले फुटवियर का ही सेलेक्शन करें।

लुक प्रोफैशनल इन साड़ी- हास्पिटैलिटी इंडस्ट्री में जॉब करने वाली महिलाओं को प्रोफैशनेल साड़ी के साथ खुद को संवारना पड़ता है। ऐसे में कलरफुल स्टड्स से अपने कानों को सजा सकती हैं साथ ही साड़ी को पिनअप करने के लिए स्वरोस्की जड़ित ब्रोच का इस्तेमाल कर सकती हैं। ब्लॉउज अगर बंद गले का नहीं है तो पतली सी गोल्ड चेन से भी आप खुद को संवार सकती हैं।

Italian फैशन ब्रांड के लिए मॉडल गिगी हदीद ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

ये कोट आपको देंगे फैशन के साथ साथ गर्मी का एहसास

इन ड्रेस से आप दिखेंगी ऑफिस में स्मार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -