सस्ती कीमत में इन कारों को ला सकते है अपने घर
सस्ती कीमत में इन कारों को ला सकते है अपने घर
Share:

भारत की तमाम दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनियां कह चुकी हैं कि लॉकडाउन के बाद देश की सड़कों पर प्राइवेट व्हीकल्स की संख्या बढ़ेगी. लोग छोटी कारों को तरजीह देंगे और इसका ट्रेंड दिखाई भी देने लगा है. सोशल डिस्टेंसिंग के चलते लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का कम से कम इस्तेमाल करेंगे. माना जा रहा है कि इसके लिए लोग कम बजट की हैचबैक कारों को प्राथमिकता देंगे, जिनकी कीमत पांच लाख रुपये से कम होगी और माइलेज ज्यादा देंगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Kawasaki Z650 BS6 : इस कीमत पर बाइक बाजार में हुई लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने हाल ही में अपनी एंट्री लेवल कार डेटसन रेडी गो का फेसलिफ्ट लॉन्च किया है. इसके Redi-GO फेसलिफ्ट 0.8 D बेस मॉडल की कीमत 2.83 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल Redi-GO 1.0 T(O) AMT की कीमत 4.77 लाख है. नई redi-GO चार वेरिएंट (D, A, T, T(O) में लॉन्च की गई है. रेडी-गो पहले की तरह दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आई है. इसमें तीन इंजन गियरबॉक्स के विकल्प मिलते हैं. डेटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट का 0.8-लीटर इंजन 54 बीएचपी की पावर और 72 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. मारुति ऑल्टो का इंजन 47 एचपी की पावर और 69 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. नई Datsun redi-GO के 0.8-लीटर इंजन का माइलेज 20.71 किलोमीटर प्रति लीटर है. वहीं 1.0-लीटर इंजन में मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है और एएमटी गियरबॉक्स के साथ 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

Royal Enfield : इन पावरफुल मोटरसाइकिलों को आसानी से ला सकते है घर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि डेटसन रेडी गो का सबसे नजदीकी मुकाबला मारुति की एंट्री लेवल हैचबैक कार ऑल्टो से है. इस कार में पेट्रोल और सीएनजी इंजन मिलता हैं. Alto के पेट्रोल मॉडल में 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. वहीं सीएनजी मॉडल में यह कार 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है. Alto की कीमत 2.95 लाख रुपये से लेकर 3.89 रूपये तक है. इसमें STD, STD (O), LXI, LXI (O), VXI, VXI+ वैरिएंट आते हैं.

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -