सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट
सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट
Share:

सबसे अलग अंदाज के लिए पहचान रखने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि, जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती रहती है.

जी हां एक बार फिर जेनिफर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. खास बात तो यह है कि, जेनिफर की हल्की स्माइल कहर ढा रही है. जेनिफर ने जो तस्वीर शेयर की उसमे उन्होंने नीली ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह गजब की खूबसूरत लग रही है. तस्वीर में साफ़ नजर आ रहा है कि, जेनी धुप का आनंद उठा रही है. यही नहीं बल्कि, जेनिफर ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा कि, "इस वैलेंटाइन सूरज की किरणों में नहा रही हैं."

गौरतलब है कि, जेनिफर ने मशहूर सीरियल 'बेहद' में एक नेगेटिव किरदार निभाया था. इस सीरियल में जेनिफर ने माया नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. जो अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. इस बेहतरीन किरदार के लिए जेनिफर को बेस्ट अभिनेत्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. फिलहाल जेनिफर अपने नए शो को लेकर व्यस्त चल रही है.

ये भी पढ़े

कपिल के शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Video : आखिर क्या हुआ ऐसा कि, रो पड़ी शिल्पा शिंदे

भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV

सलमान खान ने शुरू की अपने नए टीवी शो की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -