देखिए, ऐसा है काबिल में रितिक का नया अवतार
देखिए, ऐसा है काबिल में रितिक का नया अवतार
Share:

रितिक रोशन की अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘काबिल’ का अलग तरह का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ‘काबिल’ पहला पोस्टर 23 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। पहले पोस्टर में सिर्फ रितिक की आंखों को दिखाया गया था।

इस दूसरे मोशन पोस्टर में रितिक हाथ में छड़ी लेकर खड़े हुए हैं। इससे साफ हो गया है कि रितिक इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिसे दिखाई नहीं देता। लेकिन पोस्टर के ऊपर लिखा है, ऐसा शख्स जो सबकुछ देख सकता है। फिल्म ‘काबिल’ को रितिक के पिता राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है।

ट्विटर पर इस फिल्म का एक पोस्टर भी फैन्स के साथ शेयर किया। रितिक ने लिखा उसकी कमजोरी ही उसकी ताकत है।  कहा जा रहा है कि इस फिल्म में यामी का मर्डर हो जाएगा और रितिक उनके कातिलों से बदला लेंगे। इस फिल्म में यामी का कैरेक्टर पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग है। रितिक और मैं इस फिल्म में नेत्रहीन का किरदार निभा रहे हैं।

खबरें है कि इस चैलेजिंग किरदार को निभाने के लिए रितिक और यामी के साथ डायरेक्टर ने भी काफी मेहनत की है। रितिक की यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2017 में रिलीज होगी। फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। 

जानिए, साइलेंट अजय देवगन क्यों हुए वाइलेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -