मुस्लिम बुजुर्ग पिटाई मामले में बढ़ सकती हैं Twitter India की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट जाएगी लोनी पुलिस

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद के मुस्लिम बुजुर्ग पिटाई मामले में वादी Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी को कर्नाटक उच्च न्यायालय से राहत तो मिल गई है, किन्तु पुलिस अब इस मामले में शीर्ष अदालत का रुख करने वाली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद की लोनी थाना पुलिस जल्द ही एक याचिका शीर्ष अदालत में दाखिल करने वाली है. 

पुलिस Twitter के मसले पर कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ याचिका में दायर करेगी. दरअसल पुलिस Twitter India के एमडी से पूछताछ करना चाहती है, मगर कर्नाटक उच्च न्यायालय ने उन्हें अंतरिम राहत दे दी है. बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने 15 जून को ट्विटर इंक, ट्विटर कम्युनिकेशंस इंडिया, न्यूज़ पोर्टल The Wire, पत्रकार मोहम्मद जुबैर और राणा अय्यूब के अलावा कांग्रेस नेताओं सलमान निजामी, मस्कूर उस्मानी, शमा मोहम्मद और राइटर सबा नकवी के खिलाफ केस दर्ज किया था.

उन लोगों के खिलाफ एक वीडियो शेयर करने को लेकर केस दर्ज किया गया था, जिसमें बुजुर्ग अब्दुल शमद सैफी ने दावा किया है कि कुछ युवकों ने उनकी कथित रूप से पिटाई की और पांच जून को उन्हें 'जय श्री राम' का नारा लगाने को भी कहा. पुलिस ने दावा किया है कि वीडियो सांप्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए शेयर किया गया था, जबकि बुजुर्ग की पिटाई ताबीज़ के कारण हुई थी.

जानिए आज क्या है सोना-चांदी वायदा की कीमतें

कहीं आप भी न हो जाएं 'फर्जी वैक्सीनेशन' का शिकार ? टीका लगवाते समय बरतें ये सावधानियां

NH-9 पर बस और पिकअप की भिड़ंत, 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -