उदयपुर स्टेडियम में आईपीएल मैच का इंतजार हुआ लम्बा

उदयपुर स्टेडियम में आईपीएल मैच का इंतजार हुआ लम्बा
Share:

राजस्थान : एक ओर पूरे देश में आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ है. क्रिकेट प्रेमी लोग इस खेल का आनंद ले रहे हैं.लेकिन उदयपुर की जनता लम्बे अर्से से आईपीएल मैच को अपने यहां कराने का सपना देख रही है, लेकिन अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम एक दशक से निर्माणाधीन होने से यह सपना पूरा नहीं हो रहा है.पता नहीं यह अरमान कब पूरा होगा.

बता दें कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने उदयपुर प्रवास के दौरान स्पष्ट कह दिया कि उदयपुर का स्टेडियम अभी आईपीएल के मापदण्डों पर खरा नहीं उतर रहा है. ऐसे में आईपीएल का मैच यहां आयोजित करने में अभी और समय लगेगा. उनके इस बयान से राजस्थान के क्रिकेट प्रेमी निराश हो गए हैं.हालाँकि उन्होंने स्टेडियम को जल्द तैयार कराने की कोशिश करने का आश्वासन जरूर दिया.

उल्लेखनीय है कि उदयपुर में करीब दस वर्षो से भी अधिक समय से अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम निर्माणाधीन है, लेकिन इस कार्य के प्रति ढुलमुल रवैया अपनाए जाने के कारण यह कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है. इधर क्रिकेट प्रेमियों का इन्तजार लम्बा ही होता जा रहा है. अभी तो बस सब यही सोच रहे हैं कि वह दिन कब आएगा जब उदयपुर में भी आईपीएल का मैच होगा.

यह भी देखें

वीडियो: आईपीएल के अलावा भी भारत में होते है कई क्रिकेट टूर्नामेंट

आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -