कोरोना के कहर के बाद भी कम नहीं हुई निसान की बिक्री
कोरोना के कहर के बाद भी कम नहीं हुई निसान की बिक्री
Share:

कोरोनावायरस ने ऑटो सेक्टर को काफी हद तक प्रभावित किया है। ऑटोमोबाइल निर्माता निसान अभी भी संकट से बाहर नहीं हो सकता है। इसके कारण का एक हिस्सा वाहनों की अपनी विशाल लाइनअप है, जबकि विविध सभी उम्र बढ़ने वाले हैं। निसान वाहन जो दो दशक से अधिक समय से बाजार में दिख रहे हैं, अभी भी कई देशों में शोरूम में पेश किए जा रहे हैं।

ऑटोमेकर मोचन की ओर एक मार्ग पर रहा है और प्रतिस्पर्धी खंड में सस्ती मैग्नेट का प्रक्षेपण उस दिशा में एक मजबूत संकेत है। यूके की कार पत्रिका से बात करते हुए, मुख्य परिचालन अधिकारी अश्वनी गुप्ता ने उन कारकों को समझाया जो कार निर्माता को अब तक प्रभावित कर चुके हैं। उनका कहना था कि "हम दुनिया में विस्तार करने के लिए बहुत तेजी से चले गए, यह अनुमान लगाते हुए कि वैश्विक ऑटो बाजार बढ़ेगा और हमारी बिक्री का प्रदर्शन उत्कृष्ट होगा। वे दोनों चीजें नहीं हुईं। नतीजतन, हमें वृद्ध वाहनों के साथ उतारा गया, एक बड़ी लाइन-अप जिसे हम बनाए नहीं रख सकते थे।"

पथफाइंडर और फ्रंटियर जैसे निसान वाहनों को अभी भी कई बाजारों में पेश किया जाता है जब प्रतिद्वंद्वियों ने नए उत्पादों में लाया है, इन उत्पादों को अद्यतन किया है और अक्सर उन्हें अभी भी नए उत्पादों के साथ बदल दिया है।

बढे या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, यहाँ जानें ताज़ा कीमतें

4 प्रतिशत मुद्रास्फीति को बनाए रखना भारत के लिए है उपयुक्त: RBI

बिटकॉइन ट्रेडिंग पर 18% GST लगाएगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -