इस लड़की के बाल देखकर आपको भी होने लगेगी जलन, लम्बाई जानकर तो उड़ जाएंगे होश
इस लड़की के बाल देखकर आपको भी होने लगेगी जलन, लम्बाई जानकर तो उड़ जाएंगे होश
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की को इतने लंबे बालों के साथ दिखाया गया है जिसके बाल देखकर आपको भी जलन होने लगेगी. जी हाँ... उस लड़की के बालों को देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. आमतौर तो किसी भी नॉर्मली लड़कियों के बाल इतने लंबे नहीं होते, लेकिन इस लड़की के बालों को देखिए कुछ ज्यादा ही लंबे हैं.

इस लड़की के बाल इतने ज्यादा लम्बे है कि वो पलंग के नीचे तक जाकर जमीन छू रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो भी वायरल हुआ था और लम्बे बालों वाली इस लड़की के वीडियो पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस वीडियो पर अधिकतर लड़कियों ने कमेंट किए हैं जिनमें से ज्यादातर ने जलन भरे अंदाज में अपने कमेंट लिखे हैं.

हालांकि कुछ लड़कियां इसके बालों की तारीफ भी कर रहीं हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की के बालों की लंबाई 5 फीट के आसपास हो सकती है. ये बैड के ऊपर सीधी खड़ी हैं और इसके बावजूद इस लड़की के बाल जमीन को छू रहे हैं. हर कही इस लड़की के बालों की ही चर्चाएं हो रही है.

तो इसलिए रात में नहीं किया जाता है पोस्टमार्टम, आप भी जान लीजिए

OMG... ठण्ड आते ही पिघलने लग जाती हैं ये मछलियां

बच्चों के ज्ञान वर्धन में सहायक सिध्द होगी यह तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -