शादी पार्टी में खूब चल रहे हैं ये लॉन्ग फ्रॉक गाउन, बनाएंगे आपको फैशनेबल
शादी पार्टी में खूब चल रहे हैं ये लॉन्ग फ्रॉक गाउन, बनाएंगे आपको फैशनेबल
Share:

आजकल फैशन में वेस्टर्न फ्रॉक या लॉन्ग गाऊन बहुत चलन में है. क्रिश्चन जैसे गाउन काफी भा रहे है लड़कियों को. इन्हीं को देखत हुए मार्केट में ऐसे गाउन की लाइन अलगी हुई है जिनकी बिक्री भी ज्यादा ही होती है. ऐसे गाउन को स्टाइलिश बनाने के लिए डिजाइनर कई तरह के फैब्रिक और डिजाइन में बना रहे हैं. फैब्रिक के अनुसार इनके पैटर्न में और भी अधिक बदलाव किया जा रहा है. आज के जमाने के अनुसार कूल गाउन आपको बहुत ही मॉडर्न और क्लासी लुक दी हैं. इस सीजन में फ्लोवर के साथ पत्तियों के प्रिंट सबसे ज्यादा चल रहे है. क्योंकि यह फ्रेश कलर सबसे ज्यादा आ रहे है. फ्रॉक फ्रॉक कई फैब्रिक में आने लगी हैं. अगर आप भी लेने जा रही हैं तो इन टिप्स को याद रखें .

* फ्रॉक या लॉन्ग गाऊन में कई तरह के डिजाइन और सिंपल तरीके से भी तैयार किया जा रहा है. फैशन डिजाइनर के अुनसार इम्पोर्टेड कपडो में स्टाने और फ्लोवर डेकोरेशन में काफी चल रहा है.

* हैवी लुक देने के लिए कपडों से तैयार फ्लोवर भी डेकोरेटर किये जा रहे हैं. इन्हें शोलडर, नेक और कमर पर लगाया जा रहा है. इसमें बोट कट, कॉलर स्टाइल, राउंड भी गल्र्स पहनती हैं.

* इवनिंगफ्रॉक भी कई लेथ में आ रही हैं. गल्र्स इन्हें ओकेजन और अपनी पर्सनैलिटी के अनुसार स्लैक्ट कर रही हैं. डिजाइन के अनुसार- कॉलेज गल्र्स लॉग फ्रॉक पहना ज्यादा पसंद कर रही है.

* पार्टी के लिए शॉट्स और नीलेथ ज्यादा पसंद आ रही हैं. शॉट्स में जहां चेकस और प्लेन चल रहे हैं वहीं लॉंग और नीलेथ में बडेबडे प्रिंट इस समय फैशन में छाए हुए हैं. कांट्रस्ट कलर प्रिंट भी डिमांड में काफी हैं.

शादी में शानदार लुक पाने के लिए बहुत जरुरी है नथ, बनाएंगी आपको खूबसूरत

स्टाइलिश हैंडबैग्स जो आपके लुक को बना सकते हैं परफेक्ट

ऐसे चुने अपने लिए शादी के लहंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -