डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एलिस्टेयर स्टिलगो ने दिया आश्वासन कहा  कि मोसा को खोज निकलूंगा
डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एलिस्टेयर स्टिलगो ने दिया आश्वासन कहा कि मोसा को खोज निकलूंगा
Share:

ब्रिटेन में पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी है कि वे पश्चिम लंदन के ईलिंग में एक अस्पताल से भागे मरीज से संपर्क न करें।मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने 26 वर्षीय मोसा जमाल आबिद के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति के बारे में माना जा रहा है कि वह सोमवार दोपहर करीब तीन बजे अक्सब्रिज रोड स्थित स्टोर से भागने के बाद ब्रेंट लॉज पार्क में घुस गया था। जब उन्हें आखिरी बार देखा गया था तो उन्होंने नेवी हुड जैकेट, काला ट्रॉउज़र और नीले रंग के ट्रेनर्स पहने थे।

पुलिस के अनुसार, वह भोजन की तलाश में इफ्तार में पास की मस्जिदों में जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, "उन्हें एक चिकित्सा स्थिति के लिए दवा की भी आवश्यकता है, इसलिए वह मदद के लिए अस्पताल भी जा सकते हैं।अधिकारियों ने दावा किया कि वे स्थानीय अस्पतालों और मस्जिदों को तलाशी अभियान की स्थिति के बारे में सूचित कर रहे हैं। आबिद को उनकी सहायता से ढूंढ लिया गया था, लेकिन उन्होंने जनता को उससे संपर्क न करने की चेतावनी जारी की।

पश्चिमी लंदन में स्थानीय पुलिस टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एलिस्टेयर स्टिलगो ने कहा, 'मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि मोसा को खोजने और उसे जल्द से जल्द अस्पताल वापस लाने के लिए हमारे पास अधिकारी हैं जो की 24घंटे काम में जुटे रहेंगे ।

 

ताइवान के उत्तरी हवाई क्षेत्र को बंद करेगा चीन

चीन का दावा : ताइवान राष्ट्र को "तूफानी समुद्र" में धकेला जा रहा

आज ही के दिन जलियांवाला बाग में हुआ था नृशंस हत्याकांड, जानिए 13 अप्रैल का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -