जब घर से निकला ऐसा चोर तो सभी के उड़ गए होश
जब घर से निकला ऐसा चोर तो सभी के उड़ गए होश
Share:

जब भी कहीं चोरी होती है तो हम हमेशा ही किसी व्यक्ति पर इलज़ाम लगते हैं. ज़ाहिर सी बात है इंसान को ही चोरी करने की ज़रूरत पड़ती है जिसके चलते वो चोरी करता है. लेकिन क्या हो जब कोई पशु चोरी कर ले? आपने कभी देखा है किसी जानवर को चोरी करते हुए. आज हम आपको कुछ ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अब भला इंसान के अलावा कौन चोरी कर सकता है, तो हम बता देते हैं कौन है ये अनोखा चोर.

दरअसल, लंदन के एक घर में चोरी हुई थी जिसका पता जब उस महिला को चला तो उसने पुलिस में खबर दी और पुलिस ने इस काम भी शुरू कर दिया. लेकिन हुआ ये कि पुलिस को वहां कोई चोर तो नहीं मिली बल्कि एक गिलहरी मिली जिसे उन्होंने चोर मान लिया था. चोरी का मामला तब सामने आया जब महिला के घर में से चोरी की आवाज़ आ रही थी तो उसने आपातकालीन नंबर पर फ़ोन किया और उसकी सुचना दी. लेकिन जब इसका पता चला तो सभी हैरान रह गए.

इस बात की जानकरी लंदन की पुलिस ने ट्विटर पर जब चोर को पकड़ने गए तो उन्हेंने एक गिलहरी मिली और पुलिस प्रवक्ता ने गेटवेस्ट लंदन को बताया कि पुलिस अधिकारियों को महिला के घर से सिर्फ एक गिलहरी मिली जो वहां पर मौजूद थी. यही गिलहरी महिला के घर की चीज़ें तोड़ रही थी जिसकी आवाज़ जोर-जोर से आ रही थी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने गिलहरी पर कोई चार्ज नहीं लगाया है.

ये भी पढ़ें..

अंडरवियर से मुंह छुपाकर शख्स दे रहा इस काम को अंजाम

यहां घोड़ों को मिलती है 5 स्टार होटल जैसी सुविधा

Video : जब डॉल में नज़र आया भूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -