अलर्ट पर बर्मिंघम एजबैस्टन क्रिकेट ग्राउंड, कड़ी सुरक्षा के बीच होगा INDvsPAK मैच
अलर्ट पर बर्मिंघम एजबैस्टन क्रिकेट ग्राउंड, कड़ी सुरक्षा के बीच होगा INDvsPAK मैच
Share:

नई दिल्ली : लंदन में कल शनिवार रात हुए हमले के बाद आज भारत और पाकिस्तान की बीच बर्मिंघम में होने वाले क्रिकेट मैच से पहले इंडिया टीम की सुरक्षा बड़ा दी गई है. टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है वहां पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. साथ ही साथ लोगो के आने जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. चैंपियन ट्रॉफी का यह हाईवोल्टेज मुकाबला बस थोड़ी देर में शुरू होने वाला है.

यह मैच बर्मिंघम के एजबैस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. खबरों के मुताबिक बर्मिंघम को अलर्ट पर रखा गया है. होटल के भीतर बाहरी व्यक्ति और विजिटर्स के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. सुरक्षा एजेंसिया कोई चांस नहीं लेना चाहती इस वजह से क्रिकेट स्टेडियम के आसपास सुरक्षा चाकचौबंद कर दी गई है. चप्पे चप्पे पर पुलिस के नज़र है. बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय बेहद ही तनाव का माहौल चल रहा है जिसे देखते हुए सुरक्षा एजेंसी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.

दोनों टीमों के ऑफिशियल्स को मीडिया से भी दूर रहने का इंस्ट्रक्शन दिया गया है क्योंकि इससे तनाव बढ़ सकता है. आईसीसी की तरफ से एक बयान जारी कर सभी प्लेयर्स और ऑफिशियल्स को सख्त सिक्युरिटी का भरोसा दिलाया गया है. बयान में कहा गया है, खतरों के मद्देनजर हम अथॉरिटीज के साथ मिलकर सिक्युरिटी रिव्यू करते रहेंगे. इसलिए किसी को घबराने की जरूरत नहीं है.

INDvsPAK : हाईवोल्टेज मैच में भारत से कमजोर है पाकिस्तान : अफरीदी

विवाद नहीं बल्कि इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले मस्ती करते दिखे कुंबले-कोहली

अनिल कुंबले से विवाद को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

PAK vs IND : नेट प्रैक्टिस के दौरान टेंशन में नज़र आई पाकिस्तानी टीम, देखे PHOTOS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -