भारतीय बाजार में रेनाल्‍ट ने पेश की फ्लूएंस


इस बार 2014 ऑटो एक्‍सपो के दौरान जहां एक तरफ कंपनी ने फ्लूएंस के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश किया है वहीं कंपनी ने कुछ नये कॉन्‍सेप्‍ट कार जैसे केडब्‍लूआईडी और कोलिओस एसयूवी को भी इस ऑटो एक्‍सपो में पेश किया. आपको बता दें कि, ये नई फ्लूएंस कुल दो वैरिएंट ई2 और ई4 को पेश किया. भारतीय बाजार में इनकी कीमत क्रमश: 14.22 लाख और 15:81 लाख रुपये तय की गई है. 

रेनाल्‍ट ने नई फ्लूएंस में 1.4 लीटर की क्षमता के इंजन का प्रयोग किया है, जो कि कार को 110 PS की शक्ति प्रदान करता है. इसके अलावा कंपनी ने इस कार में 6-स्‍पीड ट्रांसमिशन का प्रयोग किया है. इस कार का नया ग्रील जिसे रेनाल्‍ट के नये डिजाइन फिलॉस्‍पी पर तैयार किया गया है. ये नया ग्रील फ्लूएंस को और भी स्‍पोर्टी लुक प्रदान करता है. 

नये ग्रील के अलावा इस कार में कंपनी ने नई डेटाईम रनिंग लाईट और फॉग लैम्‍प का प्रयोग किया है. इसके अलावा इस कार में कंपनी ने आर16 एलॉय व्‍हील का प्रयोग किया है. कंपनी ने इस कार के इंटीरियर को ड्यूअल टोन डैशबोर्ड से सजाया है. कंपनी ने इस कार में कुछ नये फीचर्स को शामिल किया है. 

फॉग लैम्‍प हाउसिंग, क्रोम लॉक, रेन सेंसिंग फ्रंट वाईपर, रियर सन ब्‍लाइंड, ड्राइवर सीट लम्‍बर सपोर्ट, लैदर अपहोल्‍सटरी, आर्कमिज ऑडियो सिस्‍टम, फ्रंट पार्किंग एसिस्‍ट, इलेक्‍ट्रो क्रोम रियर व्‍यू मिरर जैसे बेहतरीन फीचर्स इस कार की खुबसूरती और भी बढ़ा देते हैं.