एक मोदी के सामने दो-दो राहुल गांधी, जानिए क्या है पूरा मामला ?
एक मोदी के सामने दो-दो राहुल गांधी, जानिए क्या है पूरा मामला ?
Share:

रायपुर : देश में लोकसभा चुनाव 2019 का समय काफी नजदीक आ रहा है और धीरे-धीरे चुनाव-प्रचार भी जोर-शोर से हो रहा है. वहीं दूसरी और चुनाव से जुडी कुछ रोचक ख़बरें भी सामने आ रही है. इसी कड़ी में एक रोचक और दिलचस्प खबर  छत्तीसगढ़ से सामने आई है. यह मामला मतदाता सूची से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि इस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए नरेंद्र मोदी भाजपा की ओर से दावेदारी कर रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस से राहुल गांधी इस कुर्सी के दावेदार हैं. लेकिन इसी बीच छत्तीसगढ़ की एक खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. यहां एक नरेंद्र मोदी के सामने दो-दो राहुल गांधी खड़े हुई नजर आ रहे हैं. लेकिन ये नाम आपस में प्रतिद्वंदी नहीं हैं, बल्कि ये आम वोटर हैं, जिनका नाम भावी प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल राष्ट्रीय नेताओं से मेल खाता है.

दसअसल लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तैयार हो रही छत्तीसगढ़ की मतदाता सूची में नरेंद्र मोदी नाम के तीन मतदाता और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नाम के छह वोटर भी सामने आए हैं. वहीं छत्तीसगढ़ के नए नवेले सीएम  भूपेश बघेल के नाम के भी मतदाताओं की भरमार यहां देखने को मिल रही है तो सर्वाधिक मतदाता प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह नाम के बताए जा रहे हैं. इसमें अजीत जोगी समेट और भी के नेताओं के नाम शामिल है.

आज थम गई पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें, जानिए क्या है भाव

कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी

हिमाचल में तेल से भरे टैंकर में अचानक लगी आग, जिंदा जले युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -