लोकसभा चुनाव: भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने पर अब माधुरी ने किया बड़ा खुलासा

लोकसभा चुनाव: भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने पर अब माधुरी ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने 2019 में चुनाव लड़ने से साफ़ इनकार कर दिया है, पिछले दिनों यह खबरें आईं थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. यह बताया जा रहा था कि माधुरी महाराष्ट्र की पुणे सीट से लोकसभा चुनाव में उतरेंगी, लेकिन अब उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया है.

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

माधुरी दीक्षित के प्रवक्ता ने उनके अगले लोकसभा चुनाव में उतरने और भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. उनके प्रवक्ता ने कहा है कि ये खबर झूठी और काल्पनिक हैं. हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि आम चुनावों के लिए भाजपा का आलाकमान उनका नाम निर्धारित कर चुका है. कहा जा रहा था कि माधुरी को महाराष्ट्र की पुणे सीट से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा. 2014 लोकसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी ने बड़े अंतर से कांग्रेस उम्मीदवार को हराकर इस सीट पर जीत दर्ज की थी.

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

उल्लेखनीय है कि इस साल जून में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत देश के कई जाने-माने लोगों से मिले थे. इसी दौरान वे माधुरी से भी मिले थे, उन्होंने माधुरी और उनके पति से घर जाकर मुलाकात की थी. जिसके बाद माना जा रहा था कि वे भाजपा नेताओं से ज्यादा सपंर्क में आईं थी. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित के अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग के भी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरें आती रही हैं. 

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

चुनाव मैदान में उतरे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पहलवान ईसा

तेलंगाना चुनाव: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम हुआ मतदाता सूची से गायब