फिर भाजपा आ गई तो लोकतंत्र खतरे में आ जाएगा : केजरीवाल

नई दिल्ली : राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि लोकतंत्र के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बेहद खतरनाक हैं। इस जोड़ी ने पिछले पांच साल से देश का बेड़ागर्क कर दिया है। 70 सालों में जितनी स्थिति खराब नहीं हुई, जितनी इनके पांच साल के कार्यकाल में हुई। 

रालोसपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में आज बंद रहेगा बिहार, अन्य दलों ने भी किया समर्थन

यह भी बोले केजरीवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव में यदि फिर से दोबारा भाजपा आ गई तो लोकतंत्र खतरे में आ जाएगा। केजरीवाल कॉलोनियों के विकास कार्यों को शुरू करने आए हुए थे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार लगातार विकास कार्यों पर बेहतरीन काम कर रही है। सस्ती बिजली, मुफ्त पानी, अच्छी सड़क, नाली, शिक्षा, स्वास्थ्य इन सभी क्षेत्रों में बहुत अच्छा काम कर रही है। 

जंगल के अकेले राजा हैं पीएम मोदी, बाकी सब अपने-अपने इलाकों के नेता - देवेंद्र फडणवीस

जानकारी के लिए बता दें केजरीवाल ने कहा दिल्ली सरकार के प्रयासों से आज दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की चर्चा सिर्फ दिल्ली में नहीं, बल्कि विदेशों में भी हो रही है। केजरीवाल ने कहा कि देश से गद्दारी वह लोग कर रहे हैं, जो इन कामों में अड़ंगा डाल रहे हैं। इसी के साथ उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी ने बताया कि 35 करोड़ रुपये की लागत से नालियों और गलियों का काम पूरा किया जाएगा। 

खुद को इसलिए भाग्यशाली मानती है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

CBI VS POLICE: पुलिस आयुक्त को बचाने के लिए जल रहा बंगाल, तृणमूल कार्यकर्ताओं का जमकर बवाल

कोलकाता संग्राम: राहुल गाँधी ने किया समर्थन का ऐलान, कांग्रेस सांसद बोले ममता डाकुओं के साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -