कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं : सीएम योगी

लखनऊ : लोकसभा चुनाव में पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी यूपी की बड़ी लोकसभा सीट गाजियाबाद में जनसभा करने पहुंचे हैं। गाजियाबाद में घंटाघर रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को 'गोली' और 'गोला' देती है। कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं, यही अंतर है। 

राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर वामदलों में मची कुछ इस तरह हलचल

कुछ ऐसा बोले सीएम योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और रालोद पर भी नकारात्मक राजनीतिक करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'भाजपा को रोकने के लिये गैर-भाजपाई दल नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। दुर्भाग्यपूर्ण है कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत के परिणामस्वरूप की गई भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर भी ये दल सवाल खड़े कर रहे हैं। देश और प्रदेश की जनता निश्चित तौर पर नकारात्मक राजनीति करने वाले दल एवं उनके प्रत्याशियों को सबक सिखाएगी। 

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी

लगे ‘भारत माता की जय’ के उद्घोष

जानकारी के मुताबिक़ योगी ने कहा, 'अखिलेश सरकार में कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे पर प्रतिबंध लगाया गया था। योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद कांवड़ यात्रा को नया रूप देने का काम किया।' ‘भारत माता की जय’ के उद्घोष के बीच योगी ने कहा, 'गाजियाबाद की धरती पर लोग एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री के तौर पर चुनने के लिए एकत्र हुए हैं। यहां की आवाज प्रदेश की सभी 80 सीटों तक पहुंचनी चाहिए।

उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़

लोकसभा चुनाव: भीम आर्मी पर भड़कीं मायावती, दलित वोटों को लेकर छलका दर्द

बगैर कोख के पैदा हुई थी बेटी, तो 55 वर्ष की आयु में माँ ने दिया नातिन को जन्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -