इंदौर से चुनाव लड़ने पर खुद लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली : भाजपा का मजबूत गढ़ कही जाने वाली मध्यप्रदेश की इंदौर सीट से लगातार आठ बार चुनाव जीतने वाली लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की उम्मीदवारी को लेकर रहस्य बना हुआ है। इस बीच, महाजन का कहना है कि इस सीट से उम्मीदवार चयन के मामले में भाजपा संगठन सही समय पर उचित निर्णय करेगा।

आज साफ़ हो सकती है कांग्रेस-आप गठबंधन की तस्वीर

कुछ ऐसा बोली ताई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर सीट के भाजपा उम्मीदवार की घोषणा में देरी को लेकर रविवार को पत्रकारों के सवालों पर महाजन ने यहां कहा, यह भाजपा संगठन का काम है। इस बारे में भाजपा संगठन सही समय पर सही निर्णय जरूर करेगा। महाजन ने कहा, चूंकि अभी इंदौर सीट से भाजपा उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है। इसलिए सबको थोड़ी उत्सुकता है। लेकिन मैं भाजपा संगठन की कार्यकर्ता हूं और हर रोज पार्टी की बैठकों में जा रही हूं। 

मुलायम के नामांकन कार्यक्रम में नहीं जाएंगे शिवपाल, बताया ये कारण

पटवारी ने साधा निशाना 

इसी के साथ उन्होंने कहा, मैं आसन्न लोकसभा चुनावों में भाजपा को जिताने के लिए काम कर रही हूं और आगे भी यह काम करती रहूंगी। वही कमलनाथ सरकार के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने महाजन की उम्र को लेकर उन पर निशाना साधा है। पटवारी ने यहां कांग्रेस के होली मिलन समारोह के दौरान संवाददाताओं से कहा, 80 साल की उम्र की ओर बढ़ रहीं ताई के नेतृत्व से इंदौर के मतदाता ऊब चुके हैं। उनकी उम्मीदवारी के बारे में सोचकर खुद भाजपा भी परेशान है। इसलिए उनका नाम इंदौर से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अब तक घोषित नहीं किया गया है।

आज मैनपुरी पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे मुलायम

लोकसभा चुनाव: भाजपा के शत्रु बोले, लालू ने दिया कांग्रेस में जाने का सुझाव

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, रेखा और सचिन तेंदुलकर को लेकर दिया विवादित बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -