अमेठी में कुछ इस अलग अंदाज में प्रचार करने पहुंची प्रियंका गांधी

Apr 23 2019 07:16 PM
अमेठी में कुछ इस अलग अंदाज में प्रचार करने पहुंची प्रियंका गांधी

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में जोरशोर से प्रचार कर रही हैं। मंगलवार को उन्होंने सलोन विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया और आम जनता से हालचाल लेने के साथ ही व्यापारियों से भी मुलाकात की। प्रियंका गांधी ने युवाओं से कांग्रेस को वोट करने की अपील की और कहा कि आप ही बदलाव ला सकते हैं इसलिए कांग्रेस पार्टी को वोट कर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत कीजिए।

जब सनातन संस्कृति पर हमला होता है तो संतों को आगे आना पड़ता है : साध्वी प्रज्ञा

वोट देने की अपील 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका डी कस्बा स्थित मोहनलाल गुप्ता के किराना स्टोर पर पहुंची, जहां उन्होंने दुकान पर बैठे उनके पुत्र पप्पू से दुकानदारी के बारे में कुछ पूछा जिस पर जवाब मिला कि जब से जीएसटी लगी है। दुकानदारी चौपट हो गई है। यहां से प्रियंका मोहम्मद अहमद की दुकान पर पहुंचीं और उनका हालचाल लेने के साथ ही कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

VIDEO: दीदी के शासन में बंगाल में गुंडाराज, मतदान के दौरान बमबारी एक मतदाता की मौत

अब और तेज होगा प्रचार 

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी क्षेत्र के सीतापुर गांव पहुंचीं और महिलाओं से बातचीत की। महिलाओं ने उन्हें बताया कि यहां कांग्रेस का प्रचार करने कोई नहीं आया। जिस पर प्रियंका ने पास में खड़े वरिष्ठ नेता यादवेंद्र तिवारी व ब्लॉक अध्यक्ष से नाराजगी जताते हुए प्रचार को तेज करने की बात कही। अमेठी में जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को बताया कि लोगों से मुलाकात की जा रही है और प्रचार कार्यक्रम चल रहा है।

प्रियंका ने फिर दोहराई पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात, अमेठी में दिया ये बयान

लोकसभा चुनाव: चुनावी दंगल में उतरे विजेंदर सिंह, कांग्रेस ने दिया टिकट

पीएम मोदी की शिकायत करने चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस, लगाया सियासी भाषण का आरोप