पीएम मोदी ने दी सभी सियासी दलों को आम चुनाव की शुभकामनाएं
पीएम मोदी ने दी सभी सियासी दलों को आम चुनाव की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17वें आम चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए चुनाव आयोग सहित पूरे देश में जमीनी स्तर पर कार्यरत सभी कर्मचारियों, अधिकारियों, सुरक्षा बलों, नागरिकों एवं सभी सियासी दलों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हम अलग-अलग दलों से संबंधित हो सकते हैं, लेकिन हमारा उद्देश्य भारत का विकास और हर भारतीय का सशक्तीकरण ही होना चाहिए।

इथियोपियन एयरलाइंस का बोइंग विमान क्रैश, 160 की मौत

पीएम बोले अब मुमकिन है 

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनावों को ऐतिहासिक बताते हुए जनता से बढ़-चढ़ कर मतदान करने का आग्रह किया। खासकर पहली बार चुनाव प्रक्रिया में भाग ले रहे मतदाताओं से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की। प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद और सहभागिता से पहले जो नामुमकिन था, वह अब मुमकिन हो गया है। 

मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता, कि कोई मेरे बारे में क्या सोचता है - ओवैसी

यह भी बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नीतिगत अक्षमता के खिलाफ देश की जनता के गुस्से का चुनाव था, जबकि 2019 का चुनाव सकारात्मकता और लोगों की उम्मीदें पूरी करने का चुनाव है। प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि आज देशवासियों को ये भरोसा है कि सबसे तेज गति की अर्थव्यवस्था बनना संभव है, आतंक को मुंहतोड़ जवाब देना संभव है, गरीबी को तेजी से समाप्त करना संभव है, भारत को स्वच्छ बनाना संभव है, भ्रष्टाचार को मिटाना और भ्रष्ट लोगों को दंडित करना संभव है।

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम तय, इस तारिख को होगा मतदान

लोकसभा चुनाव: बिहार का पेंच सुलझाने के लिए कांग्रेस करेगी राजद से चर्चा

लोकसभा चुनाव का पूरा कार्यक्रम, जानिए राज्यवार मतदान की तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -