इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी
इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी
Share:

बैंगलोर : प्रदेश के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने लोकसभा चुनाव के लिये अपनी पार्टी जेडीएस के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस पार्टी में असहमति होने पर शनिवार को नाराजगी जताई। उन्होंने बोला कि इससे निपटना कांग्रेस पार्टी का कार्य है। सीएम ने बोला कि वह न तो किसी के सामने निवेदन करेंगे व न ही अपने आत्मसम्मान को ठेस लगने देंगे। तुमकुर में कांग्रेस पार्टी के बागी उम्मीदवार के बारे में पूछे गए सवाल पर कुमारस्वामी ने कहा, 'यह हमारी पार्टी से संबंधित मामला नहीं है। उन्होंने मेरी पार्टी को आठ सीटें दी हैं। 

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुलाई आपात बैठक, अयोध्या विवाद पर होगी चर्चा

इस बारे में नहीं करूंगा चर्चा 

इसी के साथ उन्होंने कहा हमें आठ सीटों पर उम्मीदवार उतारने हैं। हम ऐसा करेंगे। एचडी कुमारस्वामी के पिता व पूर्व पीएम एच डी देवेगौड़ा तुमकुर से चुनाव लड़ रहे हैं। कुमारस्वामी ने कहा, 'हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की वहां अच्छी संख्या है। इसलिए मैं इस बारे में चर्चा नहीं करूंगा। मैं अपना कार्य करूंगा। कांग्रेस पार्टी के लोगों को उनका कार्य करने दीजिए।

लोकसभा चुनाव: प्रधानमंत्री बनने को लेकर राहुल गाँधी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

तुमकुर सीट नहीं छोड़ेंगे

जानकारी के लिए बता दें कि साझेदारी के उम्मीदवार के रूप में देवगौड़ा के नाम की घोषणा होते ही तुमकुर संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी के मौजूदा सांसद पी मुदाहनुमेगौड़ा ने जेडीएस के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया है। मुदाहनुमेगौड़ा ने बोला है कि वह किसी भी हाल में तुमकुर सीट नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने बोला कि वह सोमवार को तुमकुर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के तौर पर अपना नामंकन दाखिल करेंगे। उन्होंने बोला कि यहां के लोग चाहते हैं कि मैं चुनाव लड़ूं। मुदाहनुमेगौड़ा का यह निर्णय कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी औऱ जेडीएस साझेदारी के सीट समझौते के विरूद्ध जाता नजर आ रहा है।

पाकिस्तान ने दो हिन्दू लड़कियों का अपहरण, जबरन कबूल करवाया इस्लाम

लोकसभा चुनाव: सपा ने जारी किए 40 स्टार प्रचारकों के नाम, लेकिन मुलायम का नाम नदारद

लोकसभा चुनाव: प्रियंका को लेकर थरूर ने दिया बड़ा बयान, राहुल के चहेते हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -