टिकिट वितरण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कही ऐसी बात

Mar 16 2019 01:41 PM
टिकिट वितरण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कही ऐसी बात

शिमला : पिछले कुछ दिनों से नाराज पंडित सुखराम की नाराजगी पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सुखराम परिवार से टिकट को लेकर कोई बात नहीं हुई है। सीएम ने कहा कि अभी कोई टिकट फाइनल नहीं किया गया है। संसदीय बोर्ड ही टिकटों पर फैसला लेगा। सीएम ने कहा कि भाजपा दुनिया में बहुत बड़ा राजनीतिक दल है। प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल को देखते हुए टिकट की मांग हो रही है।

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक का असली रूप उजागर, रेल मंत्री ने दिया विवादित बयान

कुछ ऐसा बोले जयराम ठाकुर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक दल की बैठक से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम ने यह बात कही। लोकसभा चुनावों के चुनाव प्रचार के लिए रणनीति तैयार कर उसे जमीन पर उतारने के उद्देश्य से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज पीटरहॉफ में पार्टी विधायकों के साथ बड़ी बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में विधायकों के अलावा विधायक का चुनाव लड़ने वाले नेता भी शिरकत कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव: जेडीएस के महासचिव दानिश अली ने थामा बसपा का हाथ

यह सभी हुए बैठक में शामिल 

जानकारी के मुताबिक बैठक में उन्हें चुनाव प्रचार के लिए संगठन के सहयोग और उसके साथ साथ विधानसभा क्षेत्रवार अलग अलग कार्यक्रमों के आयोजन की जानकारी व जिम्मेदारी दी जाएगी। यह पहली बार है जब विधायक दल के साथ हारे हुए नेताओं को भी मुख्यमंत्री ने बैठक में बुलाया है। बता दें लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. 

लोकसभा चुनाव: बिहार गठबंधन का पेंच सुलझा, 11 सीटों पर ताल ठोंकेंगी कांग्रेस

रमजान के बाद जम्मू कश्मीर में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव !

झारखण्ड: महागठबंधन में शामिल होना चाहती है CPI, मांगी हज़ारीबाग की सीट