लोकसभा चुनाव : प्रत्याशी का अजीब एलान, महिलाओं को 25000 रु और हर घर में शराब मुफ्त
लोकसभा चुनाव : प्रत्याशी का अजीब एलान, महिलाओं को 25000 रु और हर घर में शराब मुफ्त
Share:

देश लोकसभा के चुनावी माहौल में रंग चुका है. तारीखों का एलान हो चुका है और अब पहले चरण की वोटिंग भी ज्यादा दूर नहीं है. इसी बीच सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने भी मैदान संभाल लिया है. इसी फेहरिस्त में राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवार किसी भी तरह के चुनावी वादे करने से चूक नहीं रहे हैं. इसे लेकर हाल ही में एक अजीब मामला देखने को मिला है. 

एक ओर जहां तमिलनाडु में बड़ी राजनीतिक पार्टियां मुफ्त चुनावी घोषणा करने से बच रहीं हैं, तो वहीं यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का एलान कर डाला है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी जोर पकड़ लिया है. पेश से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद ने ऐलान किया है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में हर घर में 10 लीटर शराब फ्री में मुहैया कराएंगे. 

बताया जा रहा है कि निर्दलीय उम्मीदवार ने तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया है और शेख ने अपने चुनावी घोषणापत्र में 15 घोषणाएं की हैं. जिसमे शराब वाली घोषाण प्रमुख है. इस घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए बेहद खास जगह भी है. शेख ने वादा किया है कि महिलाओं को 25,000 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे. प्रत्याशी ने खुद कहा कि 'मेरे चुनावी घोषणापत्र के 15 हाइलाइट्स हैं, जिससे जनता को सीधे तौर पर लाभ पहुंचेगा. हालांकि 23 मई को देखना होगा कि यहां कि जनता किसे वोट देकर विजयी बनाती है. 

खतरनाक है ये साँपों का मेला, बच्चे भी दिखाते हैं करतब

करोड़ों में बिका ये मामूली सा कटोरा, जानिए क्या है कारण

बहुत से कामों में इस्तेमाल किया जाता है कंडोम, इन चीज़ों को रख सकते हैं सेफ

ननद-भाभी ने बिना कुछ परवाह किए बनाए समलैंगिक संबंध, लेकिन फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -