देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

 

नई दिल्ली : पिछले दिनों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान समेत कुछ राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में रोजगार के मुद्दे को जोरशोर से उठाने पर मिली सफलता के मद्देनजर कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव के लिए देश भर के युवाओं से संपर्क करने और उनसे अपनी सरकार बनने पर रोजगार संबंधी मदद का वादा करने जा रही है। बता दें लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है.

पुलवामा हमले पर भारत के साथ इराक, कहा बस... अब बहुत हो गया

राहुल ने निर्देश पर शुरू हुआ काम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में कांग्रेस के विभागों एवं अनुषांगिक संगठनों के साथ बैठक में भारतीय युवा कांग्रेस को ‘चलो पंचायत’ अभियान के तहत घर-घर जाकर युवाओं से संपर्क साधने और पार्टी के पक्ष में उन्हें लामबंद करने को कहा। राहुल गांधी के निर्देश पर अमल करते हुए युवा कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह जल्द ही घर-घर जाकर बेरोजगार युवाओं से रोजगार फॉर्म भरवाएगी तथा उनसे कांग्रेस की सरकार बनने पर रोजगार संबंधी मदद या बेरोजगारी भत्ते का वादा करेगी।

पुलवामा हमले पर बोली ममता बनर्जी, कहा जवानों के साथ खड़ा है देश

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस ने इस फॉर्म को 'युवा शक्ति कार्ड' नाम दिया है। बता दें लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी बीच कांग्रेस का यह पैतरा कितना कारगर होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

सुपरस्टार 'रजनी' का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत ते, राजद नेता बोले हमे कुछ विशेष चाहिए

सिद्धू के लिए भाजपा नेता ने भेजी पायल, कहा इमरान की धुन पर नाचो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -