खराब बल्लेबाजी के कारण ट्रोल हुए लोकेश राहुल ने दिया ऐसे जवाब
खराब बल्लेबाजी के कारण ट्रोल हुए लोकेश राहुल ने दिया ऐसे जवाब
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप रहने पर आलोचकों के निशाने पर हैं। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें ट्रोल करने की दूसरी वजह यह भी है कि इंग्लैंड में हुए विश्व कप में पांच शतक लगाकर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले रोहित शर्मा को लगातार नजरअंदाज किया गया और पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में भी मौका दिया। जहां वह 13 और छह रन बना सके।

इस बात से क्रिकेट प्रशंसक काफी नाराज दिखे और उन्होंने राहुल को जमकर निशाना बनाया। केएल राहुल ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा हे, लेकिन बांह पर बने टैटू से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तस्वीर में केएल राहुल ही हैं। उनकी टी-शर्ट पर लिखा है- नो सोशल मीडिया। हालांकि, ट्रोलर्स से उनका पीछा यहां भी नहीं छूटा।

एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया कि आप जिस अंदाज में खेल रहे हैं, उससे आप सोशल मीडिया को हैंडल भी नहीं कर सकते हैं। दूसरी ओर, एक अन्य यूजर ने लिखा कि कृपया खेलने पर भी ध्यान दिया करें। हालांकि, कई ऐसे यूजर भी हैं, जिन्होंने उनसे आलोचकों पर ध्यान नहीं देने का सुझाव भी दिया है। विंडीज दौरे पर लचर प्रदर्शऩ के कारण लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी। 

यह खिलाड़ी बना इंग्लैंड का सबसे अमीर क्रिकेटर

इस पूर्व क्रिकेटर ने कोहली के मुकाबले धोनी को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

कोच नियुक्त होने के बाद मिस्बाह ने पाक टीम पर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -