बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कराया मेकओवर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कराया मेकओवर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

आप सभी को याद हो 'बिग बॉस सीजन 10' में रह चुकीं लोकेश कुमारी ने सभी घरवालों का दिल जीत लिया था और उन्हें शो के दौरान दर्शकों का भी खूब प्यार मिला. ऐसे में शो में भले ही उनका स्टाइल इंप्रेसिव नहीं था लेकिन अब उनका स्टाइल बदल गया है. जी हाँ, शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया और वह अब खूब बदल चुकीं हैं. जी हाँ, अब लोकेश ने सोशल मीडिया पर अपनी मेकअप के साथ ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है कि लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनका बदला हुआ लुक लोगों को नहीं भा रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को लोकेश ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन तस्वीरों को देखकर पहली नजर में तो ऐसा लगेगा कि यह लोकेश हैं ही नहीं, लेकिन गौर करने पर आपको असलियत का अहसास होगा. जी हाँ, लोकेश आजकल बहुत बदल गईं हैं और उनका बदला हुआ अंदाज सभी को पसंद भी आ रहा है और नहीं भी. आप देख सकते हैं तस्वीरों में लोकेश ने जबरदस्त मेकअप किया हुआ है जो उन पर बिल्कुल भी जंच नहीं रहा और इसी कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई है.

जी हाँ, लोकेश को इन तस्वीरों पर यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं और एक यूजर ने लोकेश को 'प्लास्टिक' बताया तो किसी ने मेकअप बदलने की सलाह दे डाली. वहीं बिग बॉस से बाहर आते ही लोकेश ने अपना मेकओवर करा लिया था और उसके बाद तो वह पसंद की गई लेकिन अब नहीं. आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद लोकेश ने अपना नाम भी बदल लिया था और लोकेश ने अपना नाम लवी शरना कर लिया था वहीं लोकेश का इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल 'लोकेश बिग बॉस 10' के नाम से ही है.

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

इस मशहूर एक्टर से जमकर हुई थी अंगूरी भाभी की लड़ाई, अब नहीं करती बात

सुरभि ज्योति के कारण करिश्मा तन्ना ने कहा नागिन 3 को अलविदा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -