लोकायुक्त पुलिस ने उतरवा ही ली जनाब की पेंट......

Jun 02 2016 12:10 AM
लोकायुक्त पुलिस ने उतरवा ही ली जनाब की पेंट......

डिंडौरी: मध्यप्रदेश के डिंडौरी में लोकायुक्त की टीम ने अपनी एक कार्यवाही में सफलता अर्जित की है. सूत्रोे से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक विभाग के सहायक संचालक केके अवस्थी को लोकायुक्त ने दस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों अपनी गिरफ्त में लिया है. तथा इस दौरान बहुत ही फनी मूमेंट देखने को भी मिला. हुआ यु कि जब लोकायुक्त कि टीम ने पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक विभाग के इस सहायक को गिरफ्तार किया है।

उस समय पकड़े गए इस रिश्वत की राशि अवस्थी ने पेंट में रख ली थी इसलिए लोकायुक्त ने उसकी पेंट उतरवाकर जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी मार्केट डिंडौरी निवासी दीप्ति पति आशीष श्रीरात्री ने कपड़ा दुकान के लिए पांच लाख रुपये लोन लिया था, जिसकी सब्सिटी के डेढ़ लाख रुपये रुके हुए थे।

इस राशि को जारी कराने के लिए सहायक संचालक अवस्थी 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था। जिसकी शिकायत दीप्ति ने लोकायुक्त से कर दी। जिसकी जांच के बाद सहायक संचालक को बीच बाजार में दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इसके बाद उसे रेस्ट हाउस ले जाकर पेंट में रखी रिश्वत की राशि व पेंट जब्त किया गया।