लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का वाईएसआरसीपी सांसदों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

वाईएसआर कांग्रेस के सांसद विजयसाई रेड्डी, मिथुन रेड्डी और डॉ गुरुमूर्ति ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का गर्मजोशी से स्वागत किया। बाद में वहां से सीधे थिरुचानूर पद्मावती मंदिर जाते हैं। अध्यक्ष को तिरुमाला तिरुपति मंदिर (टीटीडी) के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने आमंत्रित किया था। स्पीकर तिरुपति पद्मावती गेस्ट हाउस में कुछ देर आराम करेंगे और शाम 4 बजे तिरुचनूर श्रीपद्मावती जाएंगे। और बाद में शाम 5 बजे तिरुमाला के श्रीकृष्ण गेस्ट हाउस चले जाएंगे।

लोकसभा अध्यक्ष कल सुबह श्रीवास्तव का दौरा करेंगे और फिर सीधे श्रीकालहस्ती जाएंगे और मंगलवार शाम छह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। यह ध्यान दिया जाता है कि स्पीकर की मंदिर यात्रा व्यक्तिगत है। इससे पहले पिछले हफ्ते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुरनूल के श्रीशैलम मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे थे. उनका भी गर्मजोशी से स्वागत हुआ और अपने एक दिवसीय दौरे को समाप्त किया।

पद्मावती मंदिर भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी पद्मावती या अलामेलुमंगा को समर्पित मंदिर है। मंदिर भारत के आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में तिरुपति से 5 किमी की दूरी पर तिरुचनूर में स्थित है। मंदिर का प्रबंधन तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम द्वारा किया जाता है।

करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता, कहा- 'शिल्पा शेट्टी की बहन...'

आखिर कौन हैं इंडियन आइडल 12 में लग्जरी कार और 25 लाख रुपये जीतने वाले पवनदीप राजन?

इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -