मतदान पर इन सेलेब्स ने शेयर किए अपने अनुभव
मतदान पर इन सेलेब्स ने शेयर किए अपने अनुभव
Share:

मतदान की बात की जाए तो यह सभी के लिए महत्वपूर्ण है. ऐसे में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और आम इंसान की तरह ही चुनाव स्टार्स के लिए भी अहम है. तो आइए जानते हैं चुनाव पर कुछ स्टार्स की राय.  

* मतदान ने अपना महत्व खो दिया -कृष्ण भारद्वाज

मुझे लगता है कि हमें राजनेताओं से कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए क्योंकि अगर हमारी अपेक्षाएं पूरी नहीं होती हैं, तो हम उन्हें दोषी मानते हैं. जब भी कोई नया राजनेता अपने दावों के साथ आता है, हम उस पर भरोसा करते हैं और उसे अपना वोट देते हैं. मेरा मानना है कि मतदान के हमारे अधिकार ने वास्तविक दुनिया में अपना महत्व खो दिया है.

* कोई आपको मतदान करने से रोक नहीं सकता -रोहित पुरोहित

मैं राजनेताओं से देश में स्थायी परिवर्तन लाने की अपेक्षा करता हूं. मैं हर साल मतदान करता हूं. मेरा मानना है कि सभी को मतदान करना चाहिए क्योंकि वोट देना नागरिक का अधिकार है और कोई भी आपको मतदान करने से नहीं रोक सकता है.


* आतंकवाद से लड़ने- डेलनाज ईरानी

मैं एक सुरक्षित और शिक्षित भारत चाहती हूं. मैं राजनीतिज्ञों से भ्रष्टाचार, आतंकवाद से लड़ने और एकजुट होकर देश में सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद करती हूं.


* मतदान एक सामुदायिक गतिविधि नहीं -सुमित कौल

मतदान एक सामुदायिक गतिविधि नहीं है और इसे समूहों में नहीं किया जाना चाहिए.यह बात समझने की ज़रूरत है.प्रत्येक व्यक्ति को एक उचित अध्ययन के बाद अपना मतदान करना चाहिए. पूर्व प्रतिनिधि और मौजूदा प्रतिनिधि द्वारा कार्यकाल के दौरान किए गए प्रदर्शन के आधार पर उनका चुनाव करना चाहिए.

* सभी दल एक दूसरे का सम्मान करें-समीर ओंकार

मैं बस इतना चाहता हूं कि सभी दल मिलकर काम करें. यदि सभी मुद्दों में नहीं, तो कम से कम कुछ क्षेत्रों और एजेंडों में तो ज़रूर. मैं सिर्फ अपने देश में एक सकारात्मक राजनीतिक माहौल देखना चाहता हूं और यह तभी संभव है जब सभी दल एक-दूसरे का सम्मान करना शुरू कर दें.

कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा

जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -