लोकसभा रिजल्ट्स: बेगूसराय में कन्हैया कुमार हुए पीछे, राजस्थान में पिछड़े गहलोत के बेटे
लोकसभा रिजल्ट्स: बेगूसराय में कन्हैया कुमार हुए पीछे, राजस्थान में पिछड़े गहलोत के बेटे
Share:

आप देख रहे हैं इस बार देश की निगाहें कुछ ऐसी चुनिंदा सीटों पर है, जहां से वीआईपी कैंडिडेट मैदान में ताल ठोक रहे हैं. यह सीटें हैं वाराणसी, अमेठी, रायबरेली, वायनाड, भोपाल, बेगूसराय, आजमगढ़, केंद्रापाड़ा, पूर्वी दिल्ली, पटना साहिब, गांधीनगर, मुंबई नॉर्थ सेंट्रल, गुरदासपुर. आप सभी को बता दें कि यह सीटें ऐसी है जहां से सियासत और सिनेमा के नामी गिरामी चेहरे चुनावी रणक्षेत्र में हैं. वैसे इन सीटों के रुझान पर पूरे देश की नजर है. हम आपको आज पल पल कि अपडेट्स देते रहेंगे.

काउंटिंग के मुताबिक़ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से आगे चल रहे हैं. वहीं अमित शाह करीब 25 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. इसी के साथ काउंटिंग के अनुसार बेगूसराय से बीजेपी के गिरिराज सिंह आगे चल रहे हैं, तो वहीं कन्हैया कुमार पीछे चल रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से राहुल गांधी पीछे चल रहे हैं और स्मृति ईरानी आगे चल रही हैं. इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से आगे चल रहे हैं, शुरुआती रुझानों में राहुल ने बढ़त बनाई हुई है. वहीं राजस्थान की जोधपुर सीट से अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत अभी पीछे चल रहे हैं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आज आ रहे हैं और काउंटिंग में एक के बाद एक फेरबदल हो रहा है. इसमें पहला रुझान NDA के पक्ष में आया है और देशभर में वोटों की गिनती शुरू हो गई है. जल्द ही काउंटिंग खत्म होकर रिजल्ट आ जाएगा.

Gujarat Maharashtra Election Results : 25 हजार वोटों से आगे निकले अमित शाह

झालावाड़ से बीजेपी के दुष्यंत सिंह बनाये हुए हैं बढ़त

उत्तरप्रदेश में शुरू हुई मतगणना, राहुल गांधी पीछे तो आगे हुए मुलायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -