मथुरा में पीछे हुईं हेमा मालिनी, जीत के करीब पहुंची स्मृति
मथुरा में पीछे हुईं हेमा मालिनी, जीत के करीब पहुंची स्मृति
Share:

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस से स्टार नेता राज बब्बर पीछे चल रहे हैं और इस सीट पर राज बब्बर के खिलाफ बीजेपी कैंडिडेट राजकुमार चाहर लीड कर रहे हैं. इसी के साथ बीजेपी उम्मीदवार राजकुमार चाहर 98019 वोटों पर हैं लेकिन राज बब्बर 25095 मतों के साथ दूसरे नंबर पर बने हुए हैं. वहीं बीजेपी कैंडिडेट और एक्ट्रेस हेमा मालिनी मथुरा से और रामपुर सीट से जया प्रदा पीछे चल रही हैं.

जी हाँ, इसी के साथ जया प्रदा लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी में शामिल हो गईं हैं और रामपुर में जया के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बढ़त बनाए हुए हैं. इसी के साथ महाराष्ट्र की मुंबई नॉर्थ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बड़ी हार की ओर बढ़ने लगी हैं और बीजेपी के गोपाल शेट्टी एक्ट्रेस से बड़ी बढ़त बनाए हुए हैं. वहीं गोपाल शेट्टी 174173 वोटों के साथ पहले स्थान पर काबिज हैं. इसी के साथ खबरें हैं कि उर्मिला मातोंडकर 60632 मतों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं. वहीं हाल ही में अमेठी से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ट्वीट को रीट्वीट किया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुषमा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "प्रधानमंत्री जी @narendramodi भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनंदन. मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं." वहीं इस समय उत्तर प्रदेश में शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है यहां पर मतगणना रुझान में बीजेपी के टिकट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राहुल गांधी से बड़ी बढ़त लेती नजर आ रही हैं. इसी के साथ इस समय स्मृति 7600 मतों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से आगे निकल रही है.

बेटे को जीतता देख ख़ुशी से फूली नहीं समाई PM मोदी की मां, हाथ जोड़कर किया धन्यवाद

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिल पर लिए चुनाव परिणाम, हार्ट अटैक के बाद मौत

पिछड़ते जा रहे शत्रुघ्न सिन्हा, जीत की ओर बढ़ रहीं स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -