ट्विटर पर PM मोदी से भिड़ी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अभिनंदन को लेकर कह दी बड़ी बात
ट्विटर पर PM मोदी से भिड़ी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अभिनंदन को लेकर कह दी बड़ी बात
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election  2019) अब काफी जडिएक है. पहले चरण के लिए मतदान काफी जल्द होने वाला है. ऐसे में क्या कांग्रेस, क्या भाजपा सभी पार्टियां अपनी-अपनी काम में जुट चुकी है और प्रत्येक राजनैतिक दल वोटरों को लुभाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. वहीं खबर है कि इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी PM Narenra Modi 51 दिन में 100 से ज्यादा रैलियां करने वाले हैं और वे रैलियों में पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर भी जमकर बात कर रहे हैं.

अब हाल ही में BJP ने अपने Twitter हैंडल पर पीएम मोदी का एक कोट शेयर किया है. जिसमें कहा गया था कि लोग सेना की तारीफ करने की बजाए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान Abhinandan Varthaman की वापसी को लेकर बातें कर रहे थे. लेकिन इस पर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी जवाब आया है. 

BJP ने कल अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक कोट डाला था. इसके साथ उस ट्वीट में लिखा गया था कि, जब अभिनन्दन की घटना घटी तो देश के सभी दलों को कहना चाहिए था कि हमें देश की सेना पर गर्व है कि सेना ने F16 मारा, लेकिन उसकी बजाय ये अभिनन्दन वापस कब आएगा, इस पर चल पड़े: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.'  अपनी ट्वीट में ऋचा ने इस ट्वीट का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनका इशारा पीएम की ओर ही था. ऋचा ने एक ट्वीट किया, जिसमे लिखा था कि, 'यह कैसे हो सकता है कि हमें विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित घर वापसी की चिंता नहीं होती? आखिर क्यों उनका चेहरा राजनैतिक बिलबोर्ड्स पर था...उनका परिवार है...जो कहा गया है वह हकीकत से कोसों दूर नजर आता है.'

 

 

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

आग लगा गई यह सेक्सी मॉडल, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

सेक्सी तस्वीर से इस मॉडल ने जीता दिल, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

RX100 फिल्म को लकर बिगड़े इस सेक्सी एक्ट्रेस के बोल, कहा- 'मुझसे बेहतर कोई नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -