अर्जुन कपूर ने अपने फैंस से की मतदान करने की अपील, कहा- 'बदलाव का हिस्सा...'

आप सभी को बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोमवार को सभी लोगों से मतदान करने की अपील की और कहा कि लोग उस बदलाव को लाने में मदद करें, जिसे वह देखना चाहते हैं. जी हाँ, इसी के साथ अर्जुन ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हर कोई जो घर में बैठ कर इंटरनेट और ट्विटर के माध्यम से यह सोच रहा है कि भारत में बदलाव होना चाहिए.. प्रत्येक व्यक्ति को मतदान करना चाहिए, ताकि वह बदलाव का हिस्सा बन सके."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "कहावत है कि आप को उसी तरह के नेता मिलते हैं, जिसके आप हकदार हैं. यह सुनिश्चित करें कि आपका वोट अर्थवान बने. हर एक वोट मायने रखता है. इस साल का चुनाव यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि हमारा भविष्य पिछले कई सालों की तुलना में अधिक बेहतर बने." वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "दुनिया में भारत को सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में जाना जाता है. हमें वोट करना ही होगा." आप सभी को बता दें कि जिन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, उनके बारे में पूछे जाने पर, अर्जुन ने कहा, "अगर हम इस बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो इसमें पूरा दिन लग सकता है. हमें मतदान के बारे में सोचना चाहिए."

वैसे अर्जुन उन हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने घर से बाहर आकर अपना वोट डाला, और दूसरों से भी मतदान करने का आग्रह किया और उन्हें लगातार उनके अफेयर और शादी के लिए भी चर्चाओं में देखा जा रहा है. बात करें वर्कफ़्रंट की तो अर्जुन 'पानीपत', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

गाने के बाद वायरल हुआ स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो

SOTY 2 : इस एक्टर के दर्शक हो रहे दीवाने, सोशल मीडिया बढ़ते जा रहे हैं फॉलोवर्स

शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -