शीतकालीन सत्र: सदन में फिर गूंजा राफेल-राफेल,  शुक्रवार तक के लिए स्थगित लोकसभा
शीतकालीन सत्र: सदन में फिर गूंजा राफेल-राफेल, शुक्रवार तक के लिए स्थगित लोकसभा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के बीच तीखी बहस होने के बाद आज भी शीतकालीन सत्र गरम है. तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने से हौसले बुलंद होने के बाद राहुल गांधी ने अब पीएम मोदी को चुनौती दी है. उन्होंने राफेल पर 20 मिनट की वन टू वन बहस के लिए उन्हें चैलेंज किया है.

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

उन्होंने कहा कि गुरुवार को पीएम मोदी राफेल डील की परीक्षा छोड़ पंजाब भाग गए हैं.  जिसके कुछ प्रश्न उन्होंने ट्वीट कर बताए. वहीं कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को वन टु वन डिबेट के लिए कहा था, जिसका जवाब पीएम मोदी को देना चाहिए था. उन पर यह स्पष्ट आरोप है कि उन्होंने अपने दोस्तों की सहायता की है. वे हाउस के लीडर हैं, अगर यहां जवाब नहीं देंगे तो कहां जवाब देंगे? उनके स्थान पर अन्य लोग क्यों उनकी वकालत कर रहे हैं?

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को लोकसभा में कहा था कि कुछ लोग स्वभाविक रूप से ऐसे होते हैं जिन्हें सच्चाई पसंद नहीं होती है. उन्हें केवल पैसे का गणित समझ में आता है, देश की सुरक्षा का नहीं. जेपीसी की मांग को रद्द करते हुए जेटली ने कहा था कि इसमें संयुक्त संसदीय समिति शामिल नहीं हो सकती है, यह नीतिगत विषय नहीं है. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी है, किन्तु कांग्रेस अब भी राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर लगातार निशाना साध रही है.

खबरें और भी:-   

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

3 साल से पाई-पाई को मोहताज है विजयपत, लेकिन अब कोर्ट के आदेश से बेटे को मात देने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -