चिराग पासवान के खिलाफ लोक जनशक्ति पार्टी के 5 सांसदों ने मिलाया हाथ
चिराग पासवान के खिलाफ लोक जनशक्ति पार्टी के 5 सांसदों ने मिलाया हाथ
Share:

बिहार में पिछले साल के विधानसभा चुनावों में अपने खराब प्रदर्शन के बाद, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) को एक और संकट का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि उसके छह लोकसभा सांसदों में से पांच ने निचले सदन में चिराग पासवान को अपने नेता के रूप में हटाने के लिए हाथ मिलाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसदों के समूह ने लोकसभा अध्यक्ष को अपने फैसले से अवगत करा दिया है। चिराग पासवान, जिनकी तबीयत ठीक नहीं है, या अब तक विद्रोही समूह की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। सूत्रों ने कहा, जबकि विद्रोही समूह, जिसमें सांसद प्रिंस राज, चंदन सिंह, वीना देवी और महबूब अली कैसर शामिल हैं, चिराग पासवान की कार्यशैली से लंबे समय से नाखुश हैं, लोजपा अध्यक्ष को अब शीर्ष पर लगभग अलग-थलग छोड़ दिया गया है। 2020 में अपने पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद का मंत्र।

बिहार चुनाव के लिए भाजपा द्वारा जदयू के साथ गठबंधन जारी रखने का फैसला करने के बाद चिराग ने बिहार में एनडीए से हाथ खींच लिया था। हालाँकि, चिराग ने चुनावों में भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारे, लेकिन दावा किया कि नीतीश 2024 के लोकसभा चुनावों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं।

मिनटों में साढ़े 18 करोड़ की हुई 2 करोड़ की जमीन, श्रीराम मंदिर भूमि खरीद में घोटाले के आरोप

हरियाणा में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन अब मिलेंगी ये छूट

कभी 200 किलो के हो गए थे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, इस तरह कम किया 98 किलो वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -