शेर की तरह दहाड़ा लोहा पहलवान, दर्शकों ने कहा- दिल लूट लिया
शेर की तरह दहाड़ा लोहा पहलवान, दर्शकों ने कहा- दिल लूट लिया
Share:

सुपरस्टार पवन सिंह की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'लोहा पहलवान' बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने रिलीज हो गयी है. पहले फिल्म की रिलीज डेट 14 सितम्बर बताई गई थी. फिल्म में जबरदस्‍त एक्‍शन और रोमांस नजर आ रहा है. अब तक इस फिल्म के कई पोस्टर व लुक सामने आए है जिसे देख कर लोगों में फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता भी देखने को मिली है. बता दें कि लोहा पहलवान को सेंसर बोर्ड द्वारा बिना एक भी कट के यू ए सर्टिफिकेट दिया गया हैं. इस फिल्‍म ने शुक्रवार को काफी अच्‍छा करोबार किया और पहले दिन इसके सभी शो हाउस फुल रहे हैं. दर्शकों की मानें तो फिल्‍म ‘लोहा पहलवान’ उनके दिलों में उतर चुकी है. 

VIDEO : आम्रपाली को इस कदर बाहों में लेकर झूलाते रहे निरहुआ, मोनालिसा ने भी की मनमानी

फिल्म  बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने पर रिलीज होने के बाद अब यह 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के मौके पर उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी प्रदर्शित की जाएगी. फिल्‍म में कई ऐसे मुद्दे उठाये गए हैं, जो समाज के हित में है. पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नज़र आयेंगे. उनका यंग्रीयंग मैन हैरत अंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भरने के लिए तैयार है.

चढ़ती है जवानी जब होता है कुछ ऐसा, VIDEO देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ नवोदित अदाकारा पायस पंडित भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. मुख्य कलाकार पवन सिंह और पायस पंडित के साथ ही प्रकाश जैस, दीपक सिन्हा, देव सिंह, धामा वर्मा, जफ़र खान, श्रद्धा नवल, पुष्पक चावला, संतोष पहलवान एवं सुशील सिंह भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

खेसारीलाल नही कर सके बॉलीवुड गानों पर डांस, तो काजल ने जमकर उड़ाया मजाक

आते ही छा गए 'बलम जी', ट्रेलर ने खड़े कर दिए रोंगटे

लेवे दो चुम्मा ना तो हुलिया हम बिगड़ दे, बहिया में भरके प्यार कईले राजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -