'लोहा पहलवान' के लिए दिल थाम के बैठिए, इस दिन होगा बड़ा धमाका
'लोहा पहलवान' के लिए दिल थाम के बैठिए, इस दिन होगा बड़ा धमाका
Share:

सुपरस्टार पवन सिंह की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'लोहा पहलवान' इस  21 सितंबर को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने रिलीज होंगी. पहले फिल्म के रिलीज डेट 14 सितम्बर बताई गयी थे, लेकिन अब फिल्म 21 सितम्बर को रतिलेज होंगी. फिल्म में जबरदस्‍त एक्‍शन और रोमांस होगा. अब तक इस फिल्म के कई पोस्टर व लुक सामने आए है जिसे देख कर लोगों में फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है. बता दें कि लोहा पहलवान को सेंसर बोर्ड द्वारा बिना एक भी कट के यू ए सर्टिफिकेट दिया गया हैं. 

इस दिन अपनी पहलवानी का लोहा मनवाने सिनेमाघरों में उतरेंगे पवन सिंह

21 सितम्बर को फिल्म  बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने रिलीज होने के बाद 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के मौके पर उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी प्रदर्शित की जाएगी. फिल्‍म में कई ऐसे मुद्दे उठाये गए हैं, जो समाज के हित में है. पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नज़र आयेंगे. उनका यंग्रीयंग मैन हैरत अंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भरने के लिए तैयार है.

पवन सिंह के साथ पायस ने मचाई इंटरनेट पर धूम, कहा- 'चाहे तो ले तोहरा के'

फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ नवोदित अदाकारा पायस पंडित भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. मुख्य कलाकार पवन सिंह और पायस पंडित के साथ ही प्रकाश जैस, दीपक सिन्हा, देव सिंह, धामा वर्मा, जफ़र खान, श्रद्धा नवल, पुष्पक चावला, संतोष पहलवान एवं सुशील सिंह भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

पायस से बोले पवन सिंह 'आंच नाही आवे देहेब', जबरदस्त वायरल हो रहा VIDEO

पवन सिंह की फिल्म में सीमा का सेक्सी डांस, बढ़ी दर्शकों की बेसब्री

VIDEO : पायस के साथ इंटरनेट पर 'घूमे घूमे राजा', पवन सिंह ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -