रिलीज हुआ लॉकअप का टीजर, श्वेता तिवारी से लेकर शहनाज गिल तक ये 16 स्टार्स आएँगे नजर!
रिलीज हुआ लॉकअप का टीजर, श्वेता तिवारी से लेकर शहनाज गिल तक ये 16 स्टार्स आएँगे नजर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनोट जल्द ही रियलिटी शो लॉकअप होस्ट करते दिखाई देने वाली हैं। शो को 27 फरवरी से अल्ट बालाजी तथा एमएक्स प्लेयर एप पर स्ट्रीम किया जाने वाला है जिसका जबरदस्त टीजर भी लॉन्च हो गया है। इस शो में कई लोकप्रिय स्टार्स को एक लॉकअप में बंद किया जाने वाला है। शो के प्रमोशनल इवेंट में कंगना ने दीपिका पॉदुकोण तथा अन्य मसलों पर बेबाकी से बयान देकर पहले ही प्रशंसक का उत्साह बढ़ा दिया है। 

इस शो में अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडे को शो में एंट्री लेने के लिए अप्रोच किया गया है। साथ ही लोकप्रिय लेखक चेतन भगत भी इस रियलिटी शो का भाग बन सकते हैं। लोकप्रिय यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल भी कंगना के शो में लॉक हो सकते हैं। हर्ष अपनी मजेदार वीडियो के लिए बहुत पसंद किए जाते हैं। सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी भी लॉकअप शो में नजर आ सकती हैं। इससे पहले सपना रियलिटी शो बिग बॉस का भाग रही हैं। वही बिग बॉस 7 के पश्चात् कुशल टंडन जल्द ही लॉकअप रियलिटी शो का भाग बन चुके हैं। हाल ही में नाबालिग को हैरेस करने की घटना में गिरफ्तार हुए टेलीविज़न अभिनेता पर्ल वी पूरी को भी शो में आने का ऑफर मिला है। 

इसके साथ ही रियलिटी शो बिग बॉस की विनर रह चुकीं तथा खतरों के खिलाड़ी का भाग रहीं श्वेता तिवारी अब जल्द ही लॉकअप में दिखाई दे सकती हैं। साथ ही बिग बॉस 13 की सबसे फेवरेट प्रतियोगी रहीं शहनाज गिल को भी नए रियलिटी शो का ऑफर प्राप्त हुआ है। बता दें कि शहनाज, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही थीं। जब उनका देहांत हुआ, तब शहनाज उनके साथ ही थीं। वही सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी शो में लाने की योजना बनाई जा रही है। रोहमन इन दिनों अभिनेत्री से ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इसके साथ ही अनुष्का सेन को भी शो का ऑफर मिला है। अभिनेत्री अपना टाइम भी आएगा शो का भाग थीं, हालांकि उनके नखरों की वजह से उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया था। वही अब देखना ये होगा कि ये शो फैंस का दिल जीत पता है या नहीं।

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

अली गोनी को छोड़ अपने नए बॉयफ्रेंड संग दुबई में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें कर देगी हैरान

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर की फोटोज, देखकर बढ़ी फैंस की दिल की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -