ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा देहरादून में कर रही है यह काम

टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन के चलते बंद है और ऐसे में नायर यानी शिवांगी जोशी अपने होम टाउन देहरादून में दिन बिता रही हैं. वहीं शिवांगी लॉकडाउन से पहले ही देहरादून चली गई थी. वहीं देहरादून में शिवांगी अपनी फैमिली संग एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही अपने मम्मी, पापा, दादाजी, भतीजे और बाकी परिवारवालों के साथ टाइम बिता रही हैं. वहीं सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में तो नायर बहुत ही संस्कारी बहुरानी और रियल लाइफ में ये बिटियारानी अपने परिवार वालों की चहेती है. वहीं घर पर शिवांगी अपनी मम्मी का काम में हाथ बताती हैं.इसके साथ अपने भतीजे संग बच्ची बन जाती हैं. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत उन्होंने बताया,"मैं अपने होम टाउन देहरादून में हूं, अपनी फैमिली साथ हूं और मुझे अच्छा लग रहा है." शिवांगी को शूट के चलते अपनी फैमिली साथ टाइम बिताने का मौका नहीं मिलता था, क्योंकि शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से वो देहरादून नहीं जा पाती थी लेकिन अब वो इस समय को बहुत एन्जॉय कर रही हैं.

इसके साथ ही रियल लाइफ में शिवांगी एक बेटी हैं, एक बुआ है, एक पोती है और रियल लाइफ के सभी रोल वो बखूबी निभा रही हैं.शिवांगी का एक भतीजा है जिसका नाम है वंश, जिसके साथ वो दिनभर खेलती हैं. डांस करती हैं और इसके साथ खुद बच्ची बन जाती हैं. शिवांगी ने बताया " वंश मेरा लाडला है, दिनभर मेरे साथ मस्ती करता है, वो मुझसे कैंडीज मांगता है लेकिन उसे नहीं पता बाहर क्या माहौल है. मैं बाहर जाकर उसके लिए कैंडी नहीं ला सकती इसलिए मैं उसके लिए कप केक्स बनाती हूं."वैसे बातचीत के दौरान शिवांगी की मम्मी भी हमसे जुड़ी और उन्होंने शिवांगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए. वहीं शिवांगी की मम्मी ने बताया, " शिवांगी तो घर में कुक बन गई है, सबके बर्थडे में खुद केक बना रही है और घर में जबसे शिवांगी आई है ये एंटरटेंमेंट पैकेज बनी घूमती है. बहुत मजा आता है हमें."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नायरा के किरदार में शिवांगी को 4 साल पूरे हो गए हैं और हमसे बात करते हुए शिवांगी ने अपने 4 सालों के एक्सपीरियंस शेयर किया. वहीं उन्होंने बताया, " मुझे यकीन नहीं होता कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुझे 4 साल कब और कैसे पूरे हो गए है, नायरा जितनी मैच्योर है वैसे मैं भी रियल लाइफ में होने की कोशिश करती हूं. इसके साथ ही काफी सारी चीजे हैं, जो मैंने मेरे किरदार नायरा से सीखे हैं." आगे उन्होंने ये बताया, " मैं एक बहुत इमोशनल इंसान हूं और कई बार ऐसा होता है कि मैं सीन करते करते सच में रोने लगती हूं."वैसे हाल ही में शिवांगी के दादाजी का जन्मदिन था और इस बार शिवांगी ने पूरे परिवार संग अपने दादाजी का लॉकडाउन में बर्थडे मनाया अपने हाथों से केक बनाकर. फिलहाल तो वो देहरादून में अपने परिवार के साथ सेफ हैं लेकिन जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा और शूटिंग शुरू होगी वो मुंबई लौट आएंगे.

सायंतनी घोष की दादी का हुआ देहांत, नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

आशा नेगी और रित्विक धनजानी के ब्रेकअप की खबरों पर बोली अदाकारा

अरहान से मिले धोखे के बाद टूट चुकी है रश्मि देसाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -