दीपिका चिखलिया ने बताया कैमरे के पीछे क्या करती थी कास्ट
दीपिका चिखलिया ने बताया कैमरे के पीछे क्या करती थी कास्ट
Share:

लॉकडाउन के बीच फिर रामायण का प्रसारण दूरदर्शन पर शुरू हुआ है. इसके साथ ही शो के लेकर इतने सालों बाद फिर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. लोग सीरियल से जुड़ी कही-अनसुनी बातें जानना चाहते हैं. वहीं सीरियल से जुड़े कलाकार भी कई दिलचस्प किस्से बता रहे हैं. इसके साथ ही इसी कड़ी में रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया ने लोगों को बताया है कि रामायण की शूटिंग के वक्त कैमरे के पीछे क्या-क्या होता था. वहीं दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो में रामानंद सागर संग अरुण गोवि‍ल और दीपिका चिखलिया नजर आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो में रामानंद सागर दोनों अरुण और दीपिका को कुछ समझा रहे हैं. उनके हाथ में कोई किताब भी है जिसके जरिए वो कुछ जरूरी जानकारी उनको दे रहे हैं. इस फोटो को साझा  करते हुए दीपिका ने बताया है कि बिहाइंड द कैमरा कुछ ऐसा हुआ करता था. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि जब शूट नहीं हो रही होती थी, उस समय शो के कलाकार क्या करते थे. इस समय ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

वहीं  बता दें कि इससे पहले भी दीपिका चिखलिया ने कई ऐसी फोटो शेयर की हैं जिसके चलते लोगों की रुचि रामायण में और ज्यादा बढ़ी है. कुछ दिन पहले दीपिका ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ एक फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के बड़े नेता लाल कृष्ण आडवाणी संग भी अपनी पुरानी फोटो साझा की थी.बताते चलें कि दूरदर्शन पर दिखाई जा रही रामायण के चलते चैनल को बढ़िया टीआरपी मिल रही है. वहीं लंबे समय बाद चैनल के फिर अच्छे दिन लौट आए हैं. दूरदर्शन पर इस समय महाभारत और शक्तिमान जैसे पुराने सीरियल्स भी दिखाए जा रहे हैं.

 

 

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन

रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस

आम जनता ने बिना सैलरी 12 घंटे तक महाभारत में सैनिक बन किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -