लॉकडाउन में भूत बने वरुण धवन
लॉकडाउन में भूत बने वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन इन दिनो घर पर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. अब इसी बीच वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं और अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए भी अक्सर कुछ न कुछ शेयर करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अब हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टा पर एक ऐसी वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैन्स डर गए हैं . जी दरअसल वरुण ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो काफी डरावने दिख रहे हैं और कमरे में चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा छाया हुआ हैं. जी दरअसल वीडियो में वरुण खुद को पिक्चर फ़िल्टर यूज़ करके डरावना दिखा रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होनें आई फ़िल्टर का यूज़ किया हैं, जिसमें वो अचानक से आंख बंद करके जब खोलते है तो उनकी आखें डरावनी दिख रही हैं. ऐसे में इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, "Awakening"(जागना).

वैसे वरुण के इस डिफ़रेंट पोस्ट ने फैन्स को डरा दिया हैं और हर कोई इस पर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस सारा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि, "इसे देखकर मुझे गेम ऑफ थ्रोन्स की याद आ रही हैं." इसी के साथ अदा शर्मा ने कमेंट कर लिखा, "1920 to 2020". वहीं कई अन्य सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं.

ट्विटर पर आकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने खोले कई राज

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

इस एक्टर ने किया ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -