लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह निर्देशक तो पड़ गए पुलिस के डंडे! अब बताई सच्चाई

लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह निर्देशक तो पड़ गए पुलिस के डंडे! अब बताई सच्चाई

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरे विश्व में कोरोना का खर देखने के लिए मिल रहा है. वहीं इस समय लॉकडाउन के चलते सभी घरों में कैद हैं और ऐसे में सोशल मीडिया का दौर है तो कई वीडियो भी एक के बाद एक ऐसे सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. अब हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वह सभी के होश उड़ा गया है. जी दरअसल इस वीडियो में यह दावा किया गया कि वीडियो में मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा नजर आ रहे हैं. जी हाँ, दरअसल पुलिस एक शख्स को मार रही है और फटकार लगा रही है.

 

आपको बता दें कि एक शख्स ने वीडियो को शेयर किया और लिखा कि 'सुधीर मिश्रा की पिटाई हो रही है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नियमों का पालन नहीं किया. यही उनकी सच्चाई है. ये कोरोना से लड़ने में क्या योगदान देंगे.' इस वीडियो को देखने के बाद सुधीर मिश्रा ने ट्वीट किया- 'अबे, किसी से ऐसे मार खा सकता हूं क्या? हर लम्बा सफेद बाल वाला सुधीर मिश्रा है क्या? (वैसे, बाय द वे, वो ज्यादा गोरा है, पीछे बाल पूरे हैं, मोटा है, और चाल में लचक नहीं है) ‘भक्त’ खुश हैं वो तो समझ में आया, जो पसंद करते हैं वो अपुन का स्टाइल नहीं पहचानते.'

 

वहीं एक अन्य ट्वीट में सुधीर मिश्रा ने लिखा- 'मुझे काफी हंसी आ रही है लोग सोच रहे हैं कि बिना किसी रिएक्ट के मैं पिट जाऊंगा. हर सफेद बालों वाला लंबा आदमी मैं नहीं हूं. मैं ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर हैरान हूं. कितना घटिया है यह. जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह मैं नहीं हूं, बीमार मानसिकता वालों. जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो.' आप सभी जानते ही होंगे कोरोना वायरस के मामलों में हर दिन बढ़ोत्तरी होती जा रही है और इसके कारण कई सेलेब्स अपने फैंस को घर में रहने के लिए सलाह दे रहे हैं. इस समय कोरोना को खत्म करने के लिए हम सभी को घर में रहकर ही लड़ना है.

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

अनुष्का शर्मा ने भी दिया दान, ट्वीट कर कही यह बात

ट्रोल होने पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'