लॉकडाउन में भी चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने डाली रेड तो कपड़े पहनने लगे लोग

इस समय लॉकडाउन चल रहा है लेकिन अपराध है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. जी दरअसल इस लॉकडाउन में भी सेक्स का धंधा बराबर हो रहा है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एक गेस्ट हाउस में बाहर से शटर बंद कर अंदर सेक्स रैक्ट चलाया जा रहा था. जी हाँ और इस गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे के बारे में पुलिस को भनक लगी. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो देखा एक कमरे में 2 लड़कियों के साथ एक लड़का आपत्तिजनक हालत में था.

उन्होंने उसे गिरफ्त में लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हें देखने के बाद तीनों कपड़े पहनने लगे. इस मामले को पंजाब के कपूरथला का बताया जा रहा है. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक पंजाब की कपूरथला पुलिस ने बीते शुक्रवार को लॉकडाउन के दौरान नन्हा कॉम्प्लेक्स में चल रहे एक गेस्ट हाउस में रेड मारी. इस दौरान उन्हें 2 लड़कियां, एक लड़का और गेस्ट हाउस का मालिक मिला. सभी को पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शटर नीचे गिरा हुआ था और अंदर यह गंदा काम हो रहा था.

वहीं पुलिस शटर उठाकर जब अंदर घुसी तो गेस्ट हाउस का मालिक भी अंदर ही था. उसके बाद पुलिस जब कमरों को चेक करते हुए अंदर दाखिल हुई तो एक कमरे में दो लड़कियां और एक लड़का दिखा. वहीं जैसे ही उन्होंने पुलिस को देखा सभी ने जल्दी-जल्दी कपड़े पहने. वहीं फिर पुलिस ने अन्य कमरों की भी तलाशी ली और मालिक से पुराने सीसीटीवी फुटेज निकलवाए. वहीं सभी में संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दीं तो पुलिस मालिक को भी पकड़ ले गई.

फर्जी कॉल सेंटर से ठगी करण३े वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 लोग गिरफ्तार

रमजान से जुडी पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं सना खान, दिया मुंहतोड़ जवाब

पीपीई किट जुटाने के लिए सोनाक्षी ने शुरु किया अभियान

Most Popular

- Sponsored Advert -