76 साल के मोहनलाल को पीएम मोदी ने किया फोन
76 साल के मोहनलाल को पीएम मोदी ने किया फोन
Share:

 जब 76 वर्षीय खांटी जनसंघ नेता मोहन लाल बौठियाल ने जब ये अल्फाज सुने तो वे फूले नहीं समाए।वृद्ध काया में मानों उत्साह-जोश हिलोरे मारने लगा। हो भी क्यों न, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे फोन पर जो बात की। जनसंघ और भाजपा की लंबी सेवा करने वाले बौंठियाल को पीएम का फोन उस समय आया जब वे अपने पैतृक गांव एता में खेत में टहल रहे थे।वह बताते हैं, सुबह जब वे खेतों में टहल रहे थे। फोन की घंटी बजी। 

फोन पर बात की तो बताया गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय से बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे बात करना चाहते हैं। एक बार के लिए तो मैं स्तब्ध रह गया कि पीएम मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता से बात करेंगे। अभी मैं यह सोच ही रहा था कि फोन पर पीएम मोदी ने पूछा मोहन जी बोल रहे हैं।उनके ये शब्द सुनकर मैं निहाल हो गया। आज यकीन नहीं हुआ कि उन्हें पीएम का फोन आया है। उनसे प्रधानमंत्री बात कर रहे हैं। उनके लिए ये किसी सपने से कम नहीं था। सन साठ से जनसंघ से जुड़े बौंठियाल से प्रधानमंत्री ने करीब तीन मिनट बात की। 

पीएम ने बताया कि आज वह जनसंघ से जुड़े अपने पुराने लोगों से बात कर रहे हैं। यह समय संकट का है इसलिए वे सभी की कुशल क्षेम ले रहे हैं।तीन मिनट की बातचीत में पीएम और बौठियाल ने बदरीनाथ व श्रीनगर गढ़वाल की मुलाकातों को याद किया। बौठियाल के मुताबिक, मोदी ने उनसे पूछा वहां सब ठीक है तो मैंने जवाब दिया कि ये देवभूमि है, यहां सब ठीक है। इस पर मोदी ने उनसे कहा, इसीलिए तो मैंने आपको फोन किया। बौठियाल ने कहा कि ये किसी कार्यकर्ता के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। जब देश का प्रधानमंत्री स्वयं फोन करके उनका हालचाल पूछता है। मोदी की यही खूबी उन्हें जननायक बनाती है।

इस देश से जुड़े है ऐसे रोचक तथ्य, जिनको जानकर हो जायेंगे हैरान

87 प्राइवेट लैब में होगा कोरोना वायरस का टेस्ट, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

86 प्रोजेक्ट में कोरोना की वैक्सीन बनाकर बैठे शोधकर्ता, इस बात का कर रहे इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -