लॉकडाउन के बीच केक बेक कर रही है यह अदाकारा
लॉकडाउन के बीच केक बेक कर रही है यह अदाकारा
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण लोग अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह बॉलीवुड सेलेब्स हो या आम लोग. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण हुए लॉकडाउन के बीच केक बेक कर रही हैं. जी हाँ, इस बात की जानकारी उनके इंस्टाग्राम से मिली है. आपको पहले तो यह बता दें कि निधि ने साल 2017 में फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और इस फिल्म में उन्होंने एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhhi Agerwal ???? (@nidhhiagerwal) on

वहीँ निधि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वो केक बेक करती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, "एट द रेट तन्वी अग्रवाल के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में पहली बार एक केक बेक किया.. 1. बैटर की जांच करें क्योंकि हमने चीनी के बजाय मेपल सिरप का इस्तेमाल किया था, 2. लाइट जलने का इंतजार करना, ताकि पता चले कि केक पक चुका है, 3. कुछ कोको पाउडर मसाला."

आप सभी को बता दें कि अब तक उनकी फोटो साझा करने वाली इस वेबसाइट पर 365 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग निधि की तारीफों के पूल बांधते नहीं तक रहे हैं. निधि के अभिनय को लेकर बात करें तो वह एक तमिल एक्शन-ड्रामा फिल्म 'भूमि' में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेता सतीश भी हैं. वैसे तमिल फिल्मों में भी निधि के जलवे बेहतरीन रहे हैं और वह एक बेहतरीन अभिनेत्री बन चुकीं हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -