लॉकडाउन में छूट पड़ी भारी, एक ही परिवार के कई लोग हुए कोरोना संक्रमित
लॉकडाउन में छूट पड़ी भारी, एक ही परिवार के कई लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है. विदिशा जिले में लगातार दूसरे दिन दो और कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं, जबकि एक दिन पहले कोरोना के पांच पॉजिटिव मरीज मिले थे. दो दिन में कोरोना के 7 मामले सामने आ गए हैं. जिले में सामने आए कोरोना के 11 नए मरीजों में 9 बाहर से संक्रमित होकर आए हैं. वहीं, ग्राम मढ़िपुर स्थित चाय दुकान का संचालक 20 मई को इलाज के लिए भर्ती कर दिया गया था, जो कोरोना को हराकर कशनिवार को डिस्चार्ज हो गया है. अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर जिले में 27 पर पहुंच गया है. जिनमें से 17 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. जबकि 11 का मेडिकल कॉलेज के कोविड केयर सेंटर में उपचार चल रहा है.   

वहीं, विदिशा के ग्राम चितौरिया में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से तीन की जांच रिपोर्ट शुक्रवार की रात में आई थी, जबकि दो लोगों की शनिवार को आई है. ये सभी मजदूर वर्ग से जुड़े लोग मुंबई से लौटे थे. इस बारें में सीएमएचओ डॉ केएस अहिरवार ने बताया कि 9 मजदूर विदिशा से किराए की मुंबई में बुलाकर वापस अपने गांव लौटे थे. इन सभी के सैंपल लिए गए थे. इनमें से अभी तक पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जिनमें 3 पुरुष, एक महिला और 3 साल की बच्ची संक्रमित मिली है. जिस जीप से ये लोग लौटे थे उसके चालक को भी ट्रेस कर लिया गया है.

आपको बता दें की शनिवार को जिले से 20 संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल कोरोना की जांच के लिए भेजे गए हैं. जबकि शनिवार को ही 42 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है, जिनमें 7 पॉजिटिव मिले हैं. अब तक जिले में 1452 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं. इनमें से 1317 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव रही है. अभी भी 53 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है.

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में कोरोना ने मचाया बवाल, संक्रमितों का आंकड़ा हजारों के पार

श्योपुर में कोरोना से मरीज की हुई मौत, मुरैना में 4 और पॉजिटिव मिले

मंत्रालय में पहुंचा कोरोना, जबलपुर गया कर्मचारी निकला पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -