इंदौर में एक बार फिर से लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला
इंदौर में एक बार फिर से लग सकता है लॉकडाउन, आज होगा फैसला
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं, शहर में आज लॉकडाउन पर निर्णय लिया जाएगा. दरअसल, शहर में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या ने डॉक्टरों,प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को फिर से चिंता के घेरे में डाल दिया है. शहर में अनलॉक के बाद से लोगों की असावधानी और बढ़ती संक्रमण दर ने प्रशासन को एक बार फिर से लॉकडाउन के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है. वहीं, रविवार के दिन इस विषय पर रेसीडेंसी कोठी पर बैठक हुई है. इस बैठक में लॉकडाउन को लेकर बातचीत हुई है, लेकिन इस पर निर्णय सोमवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में लिया जाने वाला है. 

वहीं, इस बैठक में सांसद शंकर लालवानी, संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, डॉ. निशांत खरे, एमजीएम मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. ज्योति बिंदल समेत अन्य डॉक्टर शामिल थे. इस संबंध में सांसद लालवानी ने बोला कि कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ना चिंता का विषय हो गया है. ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना का फैलाव तेजी हो रहा है. हम हालातों को बिगड़ने नहीं देंगे, इसके लिए कुछ कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं. वहीं, संभागायुक्त ने एहतियात के लिए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता बताई है.

बता दें की इस बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने बोला है कि शहर में किल कोरोना अभियान सर्वे से 60-70 फीसद केस सामने आए हैं. साथ ही सब्जी मंडी में भीड़ बढ़ रही है और खाने-पीने की दुकानों पर भी असावधानी बरती जा रही है.

फिर लागू हुआ लॉकडाउन, यूपी-महाराष्ट्र समेत इन राज्यों की सरकार ने की 'तालाबंदी'

शिवराज सरकार ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

इंदौर में कड़ी पाबंदियों के बाद, बढ़ी संक्रमितों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -