पंजाब : लॉकडाउन की स्थिति पर अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान आया सामने
पंजाब : लॉकडाउन की स्थिति पर अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान आया सामने
Share:

पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते केस और निरंतर बढ़ती मृत्यु ने आम जनता की चिंता बढ़ा दी है. इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि महामारी को आगे फैलने से रोकने के लिए वह सख्त कदम उठाने से गुरेज नहीं करेंगे.

हिमाचल विधानसभा में शुरू हुआ मानसून सत्र, इस बार होगी दस बैठक

अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम बैठक के दौरान प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की है. इस बैठक में स्वास्थ्य सलाहकार कमेटी के चेयरमैन डा. केके तलवार द्वारा दी कई राय पर मुख्यमंत्री ने बयान ​जारी किया है. जिसमें उन्होने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो राज्य सरकार कोरोना महामारी की रोकथाम करने के लिए सख्त उपाय करने पर विचार करेगी.

यूपी के स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना

इसके अलावा सीएम ने कोरोना से अधिक प्रभावित क्षेत्रों में फिर से सख्त लॉकडाउन के संकेत दिए है. इस बात से स्पष्ट है कि आर्थिक परिस्थिति को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा. कोरोना विपत्ति पर डा. तलवार ने कहा कि लुधियाना, मोहाली, जालंधर और पटियाला चार जिलों में सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं और स्थिति पर काबू पाने के लिए और सख्त सुरक्षा उपायों की जरूरत है.जीवन बचाने के लिए जल्द टेस्टिंग और समय पर इलाज की जरूरत पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि मामलों की संख्या 31000 से ज्यादा पहुंचने और 800 मौतें होने से राज्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मौजूदा वक्त प्रति दस लाख मृत्यु की दर 27.2 तक पहुंच चुकी है. 265 रोगी आक्सीजन सपोर्ट पर हैं और 20 वेंटिलेटर पर हैं. प्रदेश में रैपिड एंटीजन टेस्टिंग समेत हर दिन 20000 टेस्ट करने की क्षमता है.

इस राज्य में स्कूल खोलने की प्रक्रिया तेज

जयराम ने नड्डा से गया प्रदेश का हाल, 1 घंटे तक चली मुलाकात

सिंधिया पहुंचे सुमित्रा महाजन व विजयवर्गीय के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -