टीवी एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हैं क्वारंटीन

By iti mishra
Jan 16 2021 10:57 AM
टीवी एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हैं क्वारंटीन

‘कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला’ शो तो आप सभी ने देखा ही होगा। यह शो काफी पॉपुलर हुआ था और इस शो के एक्टर मोहित मलिक को लोगों ने बहुत प्यार दिया था। वैसे इन दिनों मोहित ‘लॉकडाउन वाली लव स्टोरी’ में दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में मिली खबर के मुताबिक उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। जी हाँ, और इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है। आप देख सकते हैं मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

अपनी पोस्ट में मोहित मलिक ने लिखा है, 'जितना भी हम सभी आवश्यक सावधानी बरतने की कोशिश करें, लेकिन फिर भी कभी कभी ऐसी अनचाही घटना हो जाती है।' वैसे आप सभी को पता ही होगा कि मोहित बीते दिनों ही अपनी पत्नी अदिती के साथ वेकेशन पर गए थे और अब लोगों का कहना है यही उनकी लापरवाही रही और इसी वजह से उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। फिलहाल बात करें मोहित मलिक की पोस्ट की तो उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, 'मुझे कल बुखार आया था और बुखार की वजह से मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाने का निर्णय लिया। जैसे ही मेरा कोरोना टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आया वैसे ही मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया।'

वैसे इस समय मोहित अपने घर में क्वारंटीन हैं और उनका कहना है कि, 'उनकी गर्भवती पत्नी अदिति मलिक का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, लेकिन ‘सौभाग्य’ से वह पॉजिटिव नहीं हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिसंबर में ही मोहित ने अपनी पत्नी अदिति के साथ गुड न्यूज़ शेयर की थी। अब जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। इस साल ही दोनों के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा।

WHATS APP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट

सफलता के रास्ते पर एक और वैक्सीन, स्पूतनिक V के तीसरे चरण के ट्रायल को मंजूरी

इस राज्य में 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल